उत्तराखण्डक्राइमदेहरादून

नेहरू कालोनी पुलिस की तत्परता से बची दो जानें, पत्नी व उसके प्रेमी की हत्या के इरादे से घूम रहा पति गिरफ्तार, तमंचा व  कारतूस बरामद 

देहरादून। नेहरू कालोनी थाना पुलिस की तत्परता से दो जानें बच गई। पत्नी व उसके प्रेमी की हत्या के इरादे से घूम रहे पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसके कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा व दो कारतूस बरामद किये है। आरोपी को न्यायालय में पेश किय गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
डीआईजी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि बीते रोज थाना नेहरू कालोनी पुलिस को सूचना मिली कि बीती शाम हरिपुर नवादा में एक महिला व उसके पति के बीच किसी तीसरे व्यक्ति को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें महिला के पति ने दोनो को ठिकाने लगाने की बात कही थी और वह व्यक्ति आज सुबह अपने आवास से कही निकला हुआ है जो किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सबसे पहले महिला व उसके प्रेमी की निगरानी शुरू कर दी। देर रात पुलिस को सूचना मिली कि महिला का पति हरिपुर नवादा के पास देखा गया है। जिसे पुलिस ने रात ढाई बजे हिरासत में ले लिया। जिसके पास से एक तमंचा व दो कारतूस बरामद किये गये। पूछताछ में उसने अपना नाम हसीन पुत्र मुन्ने निवासी हरिपुर नवादा व मूल बरेली बताया। बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी का अपने एक दोस्त के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। जिस कारण उसका अपनी पत्नी से झगड़ा होता था। जिस कारण मैंने उन्हें मारने की योजना बनायी और सुबह काशीपुर चला गया। जहंा से मैने देशी तमंचा व दो कारतूस खरीदे और दोपहर को पूरी योजना के साथ उनको मारने आया। बताया कि इस दौरान उनके पड़ोस में किसी महिला की मौत हो गयी थी जिसके कारण वहंा लोगों का आना जाना था। जिस पर मै योजना बनाकर रात को आया लेकिन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बहरहाल पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button