उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

लोकसभा चुनाव 2024: भाजपा प्रबुद्ध जन सम्मेलन में  बोले प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम , विकसित भारत निर्माण अभियान में दें वैचारिक सहयोग, मोदी की जीत भारत के विकसित होने की गारंटी

कहा ,मोदी  के चमत्कारिक नेतृत्व में देश विकसित होने की दिशा में तेजी से हो रहा अग्रसर
देहरादून । भाजपा प्रबुद्ध जन सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने मोदी के विकसित भारत निर्माण अभियान में वैचारिक सहयोग का आह्वान किया ।  साथ ही कहा कि  मोदी की जीत भारत के विकसित होने की गारंटी है, जिस पर हमे जनता से आशीर्वाद प्राप्त करना है ।
पार्टी मुख्यालय में आयोजित इस सम्मेलन में उन्होंने कहा कि  मोदी  के चमत्कारिक नेतृत्व में देश विकसित होने की दिशा में तेजी से अग्रसर हो रहा है । आज भारत की साख इतनी बढ़ गई है कि दुनिया में कोई भी बड़ा निर्णय हमारा पक्ष जाने बिना नहीं होता है । मोदी ने दुनिया में देश की सांस्कृतिक एवं धार्मिक पहचान को शीर्ष पर पहुंचाया है । इन 10 वर्षों में हम देश की दुनिया की पांचवी अर्थव्यवस्था बने हैं और शीघ्र ही तीसरी आर्थिक ताकत बनने वाले हैं । एक वह दौर था जब दुनिया में भारतीय नागरिक की कोई पहचान नहीं थी और आज मोदी जी के शक्तिशाली नेतृत्व का  परिणाम है कि देश में ही नहीं दुनिया में भी भारतवासी पूरी तरह सुरक्षित हैं। इस दौरान उन्होंने सभी बुद्धिजीवी वर्ग से मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए जन-जन में उनके कामों एवं विचारों को पहुंचाने का आह्वान किया। साथी उन्होंने कहा मोदी  की जीत भारत के विकसित होने की गारंटी है।
इस मौके पर चुनाव प्रभारी ने सुजाता डबराल नौडियाल की किताब “आंखां यो धन् छन “का विमोचन किया। यह पुस्तक प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी की मूल गुजराती में लिखी और हिन्दी में डा. अंजना संघीर  द्वारा अनुदित कविताओं के संग्रह “आँख आ धन्य छे “ का गढ़वाली भाषा में अनुवाद है । सभी लोगों ने लेखिका को अपनी शुभकामनाएं दी।कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान , प्रदेश कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल ,टिहरी लोकसभा चुनाव प्रभारी व दायित्वधारी विनय रुहेला विशेष रूप में मौजूद रहे। इस दौरान बड़ी संख्या में शहर के भी बुद्धिजीवी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button