उत्तराखण्डदेहरादून

केंद्रीय नेतृत्व से मिला अनुमोदन, प्रदेश मे 15 नये सांगठनिक मंडल बनायेगी भाजपा, उत्तराखंड में सांगठनिक नजरिये  से बनाए गए 19 जिलों में 267 हो जाएगी मंडलों की संख्या

  • प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने दी जानकारी

  • जमीनी स्तर पर संगठन को और ज्यादा मजबूत बनाने की कवायद

देहरादून । केंद्रीय नेतृत्व के अनुमोदन के पश्चात प्रदेश भाजपा सांगठनिक दृष्टि से 15 नए मंडल बनाने जा रही हैं । प्रदेश अध्यक्ष  महेंद्र भट्ट के अनुसार जमीनी स्तर पर संगठन को अधिक मजबूत और संरचनात्मक दृष्टि से अधिक व्यापक बनाने के उद्देश्य से जिलों के बाद अब नए मंडलों का गठन किया गया है । भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी  मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए कहा कि इन नए प्रस्तावित मंडलो के बाद राज्य में सांगठनिक दृष्टि से बनाये गए 19 जिलों में अब मंडलों की कुल संख्या 267 हो जाएगी । उनके अनुसार नए मंडलों में रुद्रप्रयाग में खांकरा टिहरी में रजाखेत, सकलाना,  देहरादून ग्रामीण में क्वान्सी ऋषिकेश में रायवाला , पौड़ी में अगरोडा, कोटद्वार में सुखरो पिथौरागढ़ में गौरंग देश, डीडीहाट नगर, रानीखेत में बिन्सर महादेव चंपावत में मंच तामली व रीठा, नैनीताल में लामाचौड़ व मुखानी, काशीपुर में काशीपुर उत्तरी के नाम शामिल हैं ।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने  प्रदेशवासियों को  दी नए नववर्ष की शुभकामनाएं
देहरादून । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  महेंद्र भट्ट ने आंग्ल नववर्ष के अवसर पर समस्त प्रदेशवासियों को शुभकामना देते हुए उनके जीवन के लिए मंगलमय और सुख समृद्धि की कामना की है । उन्होंने उम्मीद जतायी  कि 2023 में सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मूलमंत्र पर चलते हुए प्रदेश उन्नति की नई ऊंचाइयों को छुएगा ।  उन्होंने कहा कि उत्तराखंड का नाम देश के श्रेष्ठ राज्यों में शुमार करने की कोशिशों में प्रत्येक राज्यवासी का सहयोग मिलेगा ऐसी हमारी अपेक्षा है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button