उत्तराखण्डदेहरादूनराष्ट्रीय

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खैर पहुंचे देहरादून के मैक्स अस्पताल, ऋषभ पंत से मुलाकात कर जाना सेहत का हाल,  कहा, मैदान पर जल्द वापसी करेंगे ,   हमारी और देश की दुआएं उनके साथ 

  • कहा, फाइटर हैं युवा क्रिकेटर, काफी देर तक बात की और हंसाया भी

  • हमारी कामना , हम जल्द ही उन्हें फिर से क्रिकेट ग्राउंड पर देखें

  • बोले, हम दोनों ऋषभ के फैन, इसलिए उनसे मिलने दून आए

देहरादून। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और अनिल कपूर शनिवार सुबह देहरादून के मैक्स अस्पताल पहुंचे। उन्होंने कार हादसे में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत से मुलाकात की। दोनों ने पंत की सेहत का हाल जाना। उन्होंने बताया कि पंत की हालत में बहुत सुधार है। दोनों बॉलीवुड अभिनेताओं ने पंत की मां से भी बात की। उन्होंने कहा कि पंत फाइटर हैं। हम दोनों ने ऋषभ पंत से काफी बात की और उन्हें अपनी बातों से हंसाया भी। उनसे बात कर लगता है वे स्वस्थ हैं। उन्होंनें कहा कि हम दोनों ऋषभ पंत के फैन हैं। इसलिए हमारा मन उनसे मिलने का था। हम खुश हैं वे ठीक हैं। हमारी और देश की दुआएं उनके साथ हैं। अनिल कपूर ने कहा कि हमारी कामना है हम जल्द ही उन्हें फिर से क्रिकेट ग्राउंड पर देखें। पंत के सिर और रीढ़ की हड्डी का स्कैन हो चुका है और रिपोर्ट सामान्य है। पंत के पैर में फ्रैक्टर है, सिर और कमर पर भी चोटें हैं। गौरतलब है कि ऋषभ पंत बीते दिवस दिल्ली से रुड़की लौटते समय नारसन के समीप हाईवे पर हादसे का शिकार हो गए थे।
उनकी कार डिवाइडर की रेलिंग और एक पोल को टक्कर मारती हुई हवा में उछलकर हाईवे की दूसरी दिशा में कई बार पलटकर हुए करीब 200 मीटर तक घिसटती चली गई और उसमें आग लग गई। ऋषभ पंत को राहगीरों ने पुलिस की मदद से रुड़की के निजी अस्पताल पहुंचाया। वहां से उन्हें देहरादून मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया गया।वहां उनकी हालत अब ठीक है। हादसे का कारण झपकी आना बताया जा रहा है।
अपनी मां और बहन को सरप्राइज देने ऋषभ अकेले मर्सडीज कार चलाते हुए दिल्ली से रुड़की के ढंडेरा स्थित अशोक नगर अपने घर आ रहे थे। लेकिन इस दौरान उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। मैक्स अस्पताल के पांच चिकित्सकों की टीम ऋषभ पंत का इलाज कर रही है। चिकित्सकों के अनुसार पंत की हालत स्थिर है और खतरे से बाहर है। वहीं दूसरी ओर डीडीसीए के निदेशक श्याम सुंदर शर्मा भी शनिवार को मैक्स अस्पताल पहुंचे और ऋषभ पंत का हाल जाना। उन्होंने पंत की मां से भी मुलाकात की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button