उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी  मनवीर चौहान ने कहा,  न्यायिक प्रकिया पर राजनीति से प्रेरित सवाल उठाना अनौचित्यपूर्ण, अंकिता राज्य की बेटी, उसे न्याय दिलाने को सरकार दृढ़ संकल्प, पार्टी मातृ शक्ति के सम्मान और सुरक्षा को लेकर प्रतिबद्ध 

देहरादून । भाजपा ने कहा कि कांग्रेस दुखद अंकिता प्रकरण की न्यायिक प्रक्रिया पर राजनीति से प्रेरित सवाल उठा रही है जो कि अनौचित्यपूर्ण है और उसे ऐसे संवेदनशील प्रकरण पर गंभीरता का परिचय देना चाहिए। प्रदेश मीडिया प्रभारी  मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि अंकिता पूरे उत्तराखंड की बेटी है और उसे न्याय दिलाने के लिए सरकार दृढ़ संकल्प है। धामी सरकार ने अंकिता मामले का संज्ञान लेते ही 24 घण्टे के भीतर आरोपियों को हवालात में पहुंचाया ओर उनपर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही की। वहीं आरोपियों पर बिना भेदभाव के त्वरित एवं कठोरतम एक्शन लेने के बाद अदालत में मजबूती से पैरवी की जा रही है । इस संबंध में न्यायिक प्रक्रिया को लेकर पीड़ित परिजनों की जो भी शिकायत हैं उनका सरकार संज्ञान ले रही है । राज्य का जनमानस इस प्रकरण को लेकर भाजपा सरकार की नीति और नीयत को लेकर पूरी तरह संतुष्ट है, लेकिन कांग्रेस यह बर्दाश्त नही कर पा रही है ।
चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी  के
विकास, सुशासन और देश में नजीर बने निर्णयों से मिली तारीफ कांग्रेस को  पच नही रही है और वह संवेदनशील मुद्दों पर हंगामें की नीति पर आगे बढ़ रही है ।
चौहान ने अंकिता हत्याकांड को राजनैतिक मुद्दा बनाने को कांग्रेस की कोशिश को राजनैतिक दिवालियापन करार दिया है । उन्होंने कहा कि मुद्दाविहीन और विचारशून्य कांग्रेस को भी अहसास हो गया है कि मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व में प्रदेश के सर्वसमावेशी विकास, पारदर्शी
कानून व्यवस्था और प्रदेश की सांस्कृतिक, धार्मिक व आध्यात्मिक पहचान को अधिक व्यापक स्वरूप देने के कार्यों की चारो और प्रशंसा हो रही है । आज पीएम मोदी के मार्गदर्शन में उत्तराखंड 2025 तक श्रेष्ठ राज्य बनने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं, वहीं विपक्ष विकास कार्यों के साथ न्यायिक प्रक्रिया पर राजनीति करने की दिशा में आगे बढ़ रहा है।
उन्होंने कहा कि सरकार अंकिता के परिजनों को न्याय दिलाने को लेकर सचेत है और मामले पर पूरी नजर गडाये हुए है। भाजपा मातृ शक्ति के सम्मान और सुरक्षा को लेकर प्रतिबद्ध है। कांग्रेस को ऐसे मुद्दों पर राजनीति करने से कोई लाभ नही होने वाला है, क्योंकि जनता सब जानती है और ऐसे हथकंडो से कुछ हासिल नही होने वाला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button