उत्तराखण्डबागेश्वर

बागेश्वर के कपकोट क्षेत्र में वाहन गहरी खाई में गिरा, तीन लोगों की मौके पर ही मौत, चालक के नियंत्रण खोने से हुआ दर्दनाक हादसा

बागेश्वरःकपकोट क्षेत्र के पतियासार के ढक्यूला के पास एक पिकअप वाहन खाई में गिर गया।इस हादसे में चालक समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कर सभी शवों को खाई से बाहर निकाला, जिसके बाद पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
कपकोट पुलिस के मुताबिक मंगलवार  दोपहर के समय पिकअप वाहन संख्या UK 02 CA 0842 राशन लेकर भराड़ी से खलझूनी जा रहा था,तभी पतियासार के ढक्यूला के पास चालक ने वाहन से नियंत्रण खो बैठा, जिससे वाहन करीब 100 मीटर गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में चालक बलराम पुत्र किशन राम (उम्र 40 वर्ष) निवासी सूपी, गोविंद सिंह पुत्र महेंद्र सिंह (उम्र 45 वर्ष) निवासी सूपी और संजय कुमार पुत्र हुकुम राम (उम्र 25 वर्ष) निवासी रिखाड़ी की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार वाहन में चालक समेत तीन लोग ही बैठे थे।जिनकी इस हादसे में मौत हो गई।स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस और आपदा प्रबंधन विभाग को दी।सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। जहां शवों को रेस्क्यू कर खाई से निकाला और पंचनामा भरने के बाद उन्हें पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।
वहीं, थानाध्यक्ष कैलाश बिष्ट ने बताया कि  हादसे की जांच की जा रही है। हादसे के बाद सूपी और रिखाड़ी से भी मृतकों के परिजन मौके पर पहुंच गए। दोनों गांव में शोक की लहर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button