उत्तराखण्डदेहरादूनबागेश्वर

बागेश्वर से नवनिर्वाचित विधायक पार्वती दास को विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूडी ने दिलाई विधायक पद की शपथ,मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने दी  शुभकामनाएं

कहा, स्व. चंदनराम दास ने जिन कार्यों को आगे बढ़ाया  था, अब उन  कार्यों को पार्वती दास तेजी से आगे बढ़ाएंगी
कैबिनेट मंत्री अग्रवाल और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भट्ट रहे समारोह  में मौजूद
देहरादून।  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को विधानसभा में बागेश्वर विधानसभा से निर्वाचित प्रत्याशी  पार्वती दास के शपथ ग्रहण समारोह में प्रतिभाग किया। विधानसभा अध्यक्ष  ऋतु खंडूड़ी भूषण ने  पार्वती दास को विधायक पद की शपथ दिलाई।
मुख्यमंत्री  धामी ने विधानसभा की नव निर्वाचित सदस्य पार्वती दास को शुभकामनाएं दी और बागेश्वर की जनता का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि बागेश्वर के इतिहास में पहली बार बागेश्वर की जनता ने महिला प्रत्याशी को अपना विधायक चुना है। बागेश्वर के विकास के लिए स्व. चंदनराम दास ने जिन कार्यों को आगे बढ़ाया गया था, अब इन कार्यों को पार्वती दास तेजी से आगे बढ़ाएंगी। वही इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने पार्वती दास  को उज्जवल कार्यकाल की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। पार्वती दास को शपथ दिलाने के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने खुशी जाहिर करते हुए कहा  कि बागेश्वर के इतिहास में पहली बार वहां की जनता ने महिला प्रत्याशी को चुनकर विधानसभा में भेजने का काम किया है ।इस अवसर पर नवनिर्वाचित विधायक पार्वती दास ने बागेश्वर की जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके पति  कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास ने जो काम शुरू किया था , उसको आगे बढ़ाया जाएगा।
इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल,  सौरभ बहुगुणा व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button