उत्तरकाशीउत्तराखण्ड

अंतर्राष्ट्रीय टनलिंग एक्सपर्ट अर्नाेल्ड डिक्स ने दिखाई उम्मीद की किरण, बोले- वर्टिकल ड्रिलिंग से निकलेगी 41 श्रमिकों के बाहर आने की राह, भरोसा रखें ,जल्द  घर आने वाले हैं सुरंग में फंसे लोग

उत्तरकाशी। सिल्क्यारा निर्माणाधीन टनल से 10 वें दिन में भरोसा और पक्का हो गया। 41 जिंदगियों को बचाने की मुहिम को धार कैसे दी जाएगी इसकी जानकारी अंतरराष्ट्रीय टनल एक्सपर्ट अर्नाेल्ड डिक्स ने दी।
अंतर्राष्ट्रीय टनलिंग विशेषज्ञ, अर्नाेल्ड डिक्स उम्मीद की किरण लेकर आए हैं। डिक्स खुश हैं और  उन्होंने  अपनी खुशी का इजहार खुलकर किया है। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ घंटे अच्छे रहे और मंगलवार की सुबह वाकई अच्छे हैं। पिछले कुछ घंटों में हमें जो खबर मिली है, वो निश्चित रूप से शानदार है।उन लोगों के चेहरे देखना बहुत अच्छा है जिन्हें हम घर लाने जा रहे हैं। हमारे पास उनके लिए भोजन है और उनसे संपर्क साधना अब आसान है।
डिक्स ने 10वें दिन की सुबह को शुभ बताया। मजदूरों तक ड्राई फ्रूट्स के बाद खिचड़ी पहुंची फिर कैमरा पहुंचा। जिन्हें देखने को पूरा भारत तरस गया था वो दिखे। कुशल मंगल हैं, परिवार ने भी कहा अब उम्मीद जगी है। डिक्स ने आगे कहा कि हम अलग-अलग मोर्चों से भिड़े हुए हैं। ये एक अच्छी सुबह है। साइट तैयार होने के बाद वर्टिकल ड्रिलिंग शुरू हो जाएगी। अंतर्राष्ट्रीय टनल विशेषज्ञ डिक्स
एक्सपर्ट रेस्क्यू टीम के काम से खुश  दिखे। वर्टिकल ड्रिलिंग के लिए जरूरी है कि वो सटीक हो और मुझे लगता है कि यहां टीम ने अद्भुत काम किया है। यह शानदार है।वर्टिकल ड्रिलिंग के लिए दो स्थानों की पहचान की गई है।विश्वास है कि हम इन लोगों को सकुशल बचा लेंगे। भरोसा रखें 41 आदमी घर आने वाले हैं बिना किसी दिक्कत के और यही हमारा मिशन है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button