उत्तराखण्डदेहरादून

कैबिनेट मंत्री  जोशी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सुना  प्रधानमंत्री  मोदी के मन की बात का 108वां संस्करण, बोले-लोगों को नए  एवं समाज के लिए अनेक कार्य करने की प्रेरणा देता है कार्यक्रम 

देहरादून। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने रविवार को  देहरादून विजय कॉलोनी में मसूरी विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 84 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम का 108वां संस्करण को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सुना।
प्रधानमंत्री  मोदी ने मन की बात में गुजरात में डायरा की परंपरा, झारखंड के एक आदिवासी गांव के कुडुख भाषा,मिलेट्स फिटनेस व राम मंदिर का भी जिक्र किया। मन की बात में उन्होंने युवाओं को फिट रहने का संदेश दिया।।
इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री  जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री  मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात का आज 108वां संस्करण था। उन्होंने कहा  कि हमारे सनातन संस्कृति में 108 अंक का विशेष महत्व है। उन्होंने प्रधानमंत्री को 108 वें संस्करण की बधाई भी दी।  कैबिनेट मंत्री  जोशी ने कहा कि   अयोध्या में राम मंदिर को लेकर पूरे देश में उत्साह है। लोग अपनी भावनाओं को अलग-अलग तरह से व्यक्त कर रहे हैं।  जोशी ने कहा  कि प्रधानमंत्री ने मन की बात कार्यक्रम में फिटनेस का जिक्र किया है।
जोशी ने कहा  कि शारीरिक रूप से फिट रहना बेहद आवश्यक है। उन्होंने सभी से नए वर्ष में सभी को स्वस्थ तथा फिट रहने के संकल्प का आह्वान किया। उन्होंने कहा  कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ’मन की बात’ कार्यक्रम लोगों को नए कार्य करने एवं समाज के लिए अनेक कार्य करने की प्रेरणा देता है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री  मोदी के मन की बात कार्यक्रम में अनेक प्रकार की विभिन्न जानकारी मिलती है। इसलिए मन की बात कार्यक्रम को अवश्य सुनना चाहिए।  कैबिनेट मंत्री जोशी ने सभी से मन की बात कार्यक्रम को सुनने की अपील भी की।
इस अवसर पर राज्य मंत्री कैलाश पंत, मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत,प्रदेश भाजयुमो सह मीडिया प्रभारी भावना चौधरी, मंडल उपाध्यक्ष सुनीता सिरोही, मंडल सोशल मीडिया प्रभारी प्रमोद थापा,शक्ति केंद्र स्योजक ओम प्रकाश बावड़ी, बूथ अध्यक्ष सचिन कोठरी, हेमंत जोशी, सीमा बिष्ट सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button