उत्तराखण्डक्राइमदेहरादून

रानीपोखरी थाना क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ 10000 का इनामी बदमाश, एसएसपी मौके पर पहुंचे ,घटनास्थल का लिया जायजा

घायल बदमाश को जॉली ग्रांट अस्पताल में कराया गया भर्ती
पटेलनगर थाना क्षेत्र से बच्ची के अपहरण कर दो लाख की फिरौती मांगने के अभियोग में चल रहा था
वांछित
देहरादून: रानी पोखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत भोगपुर रोड पर बीते दिवस शनिवार को देर शाम चेकिंग के दौरान बदमाश पुलिस को देखकर चेकिंग प्वाइंट से फरार हो गया। पुलिस के संदिग्ध बदमाश का पीछा करने पर उसने  जंगल में पुलिस पर फायर किए। पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की । गोली बदमाश के पैर पर लगी। जिसके बाद उपचार के लिए तत्काल बदमाश को जॉली ग्रांट हॉस्पिटल भर्ती कराया गया। वहीं एसएसपी देहरादून मौके पर पहुँचे। बीते  दिवस शनिवार को देर शाम रानीपोखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस भोगपुर थानों रोड पर सायंकाल को वाहन चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान देहरादून की तरफ से बिना नंबर की हीरो होंडा स्प्लेंडर मोटरसाइकिल स्प्लेंडर आती दिखाई दी, जिसको रोक करके चेक करने का प्रयास किया तो वाहन चालक   ने  पुलिस के सामने वाहन ना रोककर तेजी से भोगपुर थानों वाली रोड पर वाहन को लेकर भाग गया। इस संदिग्ध वाहन/व्यक्ति की तलाश के लिए  रानीपोखरी पुलिस ने  तत्काल कंट्रोल रूम को इस वाहन व वाहन चालक को चेकिंग करने की सूचना दी गई। सूचना पर तत्काल रानीपोखरी पुलिस व एसओजी देहात पुलिस इस वाहन व व्यक्ति की तलाश में भोगपुर रोड पर पीछा किया तो भोगपुर थानों रोड पर वाहन चालक ने  पुलिस को अपना पीछा करता देख पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी व जंगल में सड़क किनारे पेड़ की आड़ से पुलिस पर फायरिंग करता रहा । पुलिस ने जवाबी फायरिंग की , जिसमें एक गोली इस व्यक्ति के पैर में लगी। व्यक्ति के घायल होने पर तत्काल उसे जॉली ग्रांट अस्पताल ले जाया गया । एसएसपी देहरादून भी सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुँचे। एसएसपी ने रानीपोखरी क्षेत्र में हुई 10000 रुo के इनामी बदमाश के साथ पुलिस मुठभेड़ के घटनास्थल का निरीक्षण किया। जौलीग्रांट अस्पताल जाकर संबंधित अधिकारियों से जानकारी लेते हुए घायल आरोपी के स्वास्थ्य की जानकारी ली।
बता दें कि रानीपोखरी थाना क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार अभियुक्त मुस्तकीम 10000 का इनामी बदमाश है जो वर्ष 2021 में पटेलनगर थाना क्षेत्र से बच्ची के अपहरण कर दो लाख की फिरौती मांगने के अभियोग में वांछित चल रहा था। घटनास्थल से अभियुक्त के कब्जे से 315 बोर का देसी तमंचा व बिना नंबर की हीरो होंडा स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद हुई.
गिरफ्तार घायल अभियुक्त मुस्तकीम पुत्र हनीफ निवासी चांदखेड़ी थाना दिलारी तहसील ठाकुरद्वारा जिला मुरादाबाद उम्र 24 वर्ष है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button