उत्तराखण्डधर्म - संस्कृतिहरिद्वार

उत्तराखंड राज्य हज समिति अध्यक्ष खतीब अहमद ने दी जानकारी, प्रदेश के चयनित हज आवेदकों के  टीकाकरण व ट्रेनिंग का 6 से 12 मई तक होगा आयोजन

प्रदेश के अलग-अलग जनपदों में आयोजित होंगे कार्यक्रम
पिरान कलियर, रुड़की। उत्तराखंड से हज पर जाने वालों का टीकाकरण कैंप 6 से 12 मई  तक अलग-अलग जनपदों में लगाया जाएगा। उत्तराखंड के चयनित हज आवेदकों का टीकाकरण एवं प्रशिक्षण का कार्यक्रम 6 से 12 मई तक राज्य के विभिन्न स्थानों पर आयोजित किया जा रहा है। उत्तराखंड राज्य हज समिति के अध्यक्ष खतीब अहमद ने बताया कि राज्य के अलग अलग शहरों से हज के लिए चयनित आवेदकों के टीकाकरण एवं ट्रेनिंग का कार्यक्रम हज यात्रियों की सुविधा को देखते हुए अलग-अलग शहरों में आयोजित किया जा रहा है।उत्तराखंड राज्य हज समिति के अध्यक्ष खतीब अहमद ने प्रदेश के सभी चयनित हज आवेदकों को मुबारकबाद देते हुए सभी से टीकाकरण करवाने की अपील की है।
ऐसे रहेगा टीकाकरण का कार्यक्रम
6 मई को जनपद देहरादून, टिहरी गढ़वाल तथा जनपद रुद्रप्रयाग के हज आवेदकों का टीकाकरण सुबह 10:00 बजे से देहरादून में मदरसा जामिया उल उलूम, प्रीति एनक्लेव, माजरा देहरादून में होगा।
7 मई को जनपद हरिद्वार और पौड़ी गढ़वाल के हज आवेदकों का टीकाकरण 10:00 बजे हज हाउस पिरान कलियर रुड़की में होगा।
9 मई को जनपद उधमसिंह नगर के क्षेत्र जसपुर, काशीपुर, बाजपुर, कुंडा तथा गदरपुर के हज यात्रियों का टीकाकरण 10:00 बजे से असमी पैलेस, निकट ढेला पुल मुरादाबाद रोड काशीपुर में होगा।
11 मई को खटीमा, रुद्रपुर, सितारगंज, किच्छा, नानकमत्ता एवं जनपद चंपावत के हज यात्रियों का टीकाकरण , जोया पैलेस बिजटी रोड सितारगंज ( उधमसिंह नगर) में होगा।
12 मई को जनपद नैनीताल, अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ के हज यात्रियों का टीकाकरण प्रातः 10:00 बजे मदरसा इशअतुल हक किदवई नगर हल्द्वानी में आयोजित किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button