उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान बोले, हिडन एजेंडे की पोल खुलने से बौखलायी कांग्रेस, हताशा में कर रही आरोप प्रत्यारोप की राजनीति

कहा,किसी राजनैतिक परिवार का योगदान किसी के मंगल सूत्र छीनने का आधार नही हो सकता
देहरादून । भाजपा ने कहा कि पीएम मोदी द्वारा कांग्रेस के हिडन एजेंडे की पोल खोलने से वह बौखला गयी है और हताशा मे आरोप प्रत्यारोप की राजनीति कर रही है।  किसी राजनैतिक परिवार का योगदान किसी के मंगल सूत्र छीनने का आधार नही हो सकता है।
प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने पूर्व सीएम हरीश रावत की सोशल मीडिया पोस्ट पर पलटवार कर कहा कि राहुल   गांधी  एवं कांग्रेस की नीतियों का पाक नेताओं द्वारा समर्थन और चीन से उनकी चंदा डिप्लोमेसी का देश गवाह रहा है। किसी राजनैतिक परिवार का योगदान उनकी पीढ़ियों को मातृशक्ति के मंगलसूत्र छीनने की इजाजत नही देता है ।
पूर्व सीएम की सोशल मीडिया पोस्ट पर पूछें गए सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 60 साल खुलकर तुष्टिकरण की नीति को आगे बढ़ाया है । यही वजह है कि जब देश सनातन संस्कृति को लेकर जागरूक हो गया है तो कांग्रेस ने न्याय पत्र की आड़ में इसे हिडन ऐजेंडे की शकल देने का प्रयास किया । इसी हिडन ऐजेंडे की पोल पीएम मोदी ने खोल दी है और तब से कांग्रेस के सभी छोटे बड़े नेता बौखलाए हुए हैं। पूर्व सीएम हरीश रावत की पोस्ट भी उसकी एक कड़ी है, जिसमे वे पाकिस्तान को चुनाव में लाने की बात तो करते हैं लेकिन भूल जाते हैं कि तारीफ तो राहुल गांधी के सनातन विरोधी बयानों की पाक नेता कर कर रहे हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button