उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीतिराष्ट्रीय

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी पहुंचे तेलंगाना , महबूबाबाद लोकसभा क्षेत्र में की भाजपा प्रत्याशी अजमीरा सीताराम नायक के समर्थन में जनसभा,कहा- जनता का हर वोट प्रधानमंत्री को नई ताकत ,ऊर्जा, शक्ति करेगा प्रदान

देश के अलग-अलग राज्यों में उत्तराखंड के सीएम कर रहे पार्टी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार
  महबूबाबाद / देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को नरसंपेट टाउन बाईपास रोड महबूबाबाद ( तेलंगाना ) में महबूबाबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी अजमीरा सीताराम नायक के पक्ष में आयोजित जनसभा को सम्बोधित किया। मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड देवभूमि में होने वाली आगामी चार धाम यात्रा में सभी महबूबाबाद वासियों को आमंत्रित किया। उन्होंने कहा कि महबूबाबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी नायक  ने इस क्षेत्र की हमेशा सेवा की है, एवं इस क्षेत्र को आगे बढ़ाया है। इस क्षेत्र में कई विकास कार्य किए हैं। साथ ही 230 किमी नेशनल हाईवे का निर्माण, कई अन्य महत्त्वपूर्ण कार्य भी हुए हैं। कोल्हापुर से नई एक्सप्रेस रेलगाड़ी के साथ एकलव्य विद्यालयों की स्थापना की गई है। उन्होंने कहा ऐसे ही क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए  नायक  को भारी मतों से विजय बनाकर सदन में भेजना है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता का हर वोट प्रधानमंत्री  को नई ताकत, ऊर्जा और शक्ति प्रदान करेगा। प्रधानमंत्री आदिवासियों, जनजातियों, वन वासियों के लिए निरंतर काम कर रहे हैं। आपका वोट भारत को विकसित देश, भारत के कल्याण, अंत्योदय के विकास, देश को आर्थिक और सामाजिक रूप से आगे बढ़ाने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश तेजी से आगे बढ़ रहा है। भारत विश्व के मानचित्र में तेजी से आगे बढ़ रहा है, आज भारत विश्व की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button