उत्तराखण्ड

सरकारी सुविधाओं का विधानसभा अध्यक्ष अग्रवाल ने किया परित्याग

प्रेमचन्द्र ने सरकारी स्टाफ को फूल-मालाएं पहनाकर आभार जताया
ऋषिकेश। राज्य में विधानसभा चुनाव की आचार संहिता की लागू होते ही स्पीकर प्रेमचंद अग्रवाल ने रविवार को प्रोटोकॉल के तहत सरकारी सुविधाओं का परित्याग कर दिया। वह घर से भी निजी कार में सवार होकर निकले और कैंप कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने सरकारी स्टाफ को फूल-मालाएं पहनाकर आभार जताया। बोले, आपके साथ बिताए पांच साल याद रहेंगे।
इसबीच उन्होंने कहा कि सरकारी स्टाफ में शामिल कर्मचारियों को उन्होंने कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया। विधानसभा क्षेत्र ऋषिकेश से लेकर सदन संचालन में कर्मचारियों का महत्वपूर्ण योगदान रहा। स्टाफ में शामिल कर्मचारियों की उज्जवल भविष्य की कामना के साथ अग्रवाल बोले, कार्य और मेहनत के बूते आप सभी बेहतर मुकाम हासिल करें। वहीं, आभार के वक्त पुलिस एस्कॉर्ट प्रभारी एसआई गिरीश चंद रावत ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष के तौर पर उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला। समय और वस्तुओं के सदुपयोग की समझ में भी इजाफा हुआ।
जनसंपर्क अधिकारी राजेश थपलियाल ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद के साथ नए-नए काम सीखने का मौका मिला। उनका मार्गदर्शन भविष्य में भी काम आएगा। जनसंपर्क अधिकारी कौशल बिजलवान ने भी इस दौरान विचार रखे। मौके पर धनंजय नौटियाल, मनोज नैनवाल, दिनेश प्रसाद नौटियाल, गौरव राणा, दीपक नेगी, भूपेंद्र कुमार, भूपेंद्र सिंह अनिल रयाल, मुकेश दयाल, प्रमोद रयाल, कुलदीप रौथान, महावीर बुटोला, केएस राणा आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button