उत्तराखण्ड

भाजपा प्रत्याशियों के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की तीन फिजिकल व 148 वर्चअली जनसभाएं

देहरादून। भाजपा ने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान विभिन्न माध्यमों से सरकार के कामों को लेकर प्रदेश के लगभग सभी मतदाताओं से जुडने का दावा किया है । पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत केंद्र व प्रदेश के नेताओं ने फिजिकल व वर्चुअली जनसभाओंए रूम मीटिंगए ऑडियो ब्रिज आदि माध्यम से लाऽों लोगों से सीधा संवाद कर किया है।
चौहान ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने देवभूमि में 3 फिजिकल और 148 स्थानों पर वर्चुअली जनसभाएं कर डबल इंजन की सरकार के कामों के आधार पर भाजपा को दोबारा जिताने की अपील की । वहीं केंद्र और अन्य राज्यों से आए पार्टी के शीर्ष नेताओं ने प्रदेश में 177 फिजिकल जनसभा कर लोगों के माध्य पार्टी के विजन को पहुंचाने का प्रयास किया । वहीं पार्टी के प्रदेश नेत्रत्व ने रात दिन एक करते हुए रिकॉर्ड 280 फिजिकली व 87 वर्चुअली जनसभाओं के करते हुए जनता से वोट की अपील की है । इसके अलावा जहां एक ओर नयी तकनीक ऑडियो ब्रिज से 43 जनसभा कर लोगों से दोतरफा संवाद बनाया वहीं सांस्कृतिक कमाल मेहँदी कार्यक्रम 103 स्थानों पर आयोजित कर माताओं और बहिनों से आशीर्वाद लिया द्य इससे पूर्व पार्टी ने औपचारिक चुनाव अभियान की शुरुआत 1 फरवरी से 70 विधानसभाओं मे एक साथ शुरू किया था। उन्होने दावा करते हुए कहा कि जनसभाओं और अन्य प्रचार कार्यक्रमों में मिले अपार जनसमर्थन से स्पष्ट नजर आ रहा हैए भाजपा प्रचंड बहुमत से जीत रही है।

प्रदेश की विकास के लिए डबल इंजन सरकार की वापसी को मतदान करेगी जनता: चौहान
देहरादून । भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि कल सोमवार को प्रदेश की जनता राज्य के विकास में अहम डबल इंजन की सरकार की वापसी के लिए अपना मत देगी और निश्चित रूप से विकास विरोधियों के मन्सूबो को नाकामयाब करेगी। चौहान ने कहा कि भाजपा ने विकास कार्यों की बदौलत यह साबित किया है कि प्रदेश में विकास का पहिया भाजपा की डबल इंजन की सरकार ही चला सकती हैं। उन्होने कहा कि भाजपा के पास विकास का विजन है और राज्य के विकास के लिए पार्टी ने 10 साल का रोडमैप भी तैयार किया है। जनता ने अपना मन बना लिया है और वह विपक्ष के किसी भ्रामक षड़यंत्र में न आकर भाजपा को ही आशीर्वाद देने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button