उत्तराखण्ड

मतगणना से पूर्व भाजपा ने तैयारियों को लेकर सभी मुद्दों पर किया

  •  मंथन,कार्यकर्ताओं से सतर्क रहने को कहा  
  • बोले प्रदेश चुनाव प्रभारी जोशी, मतगणना में सतर्कता से कार्य करें अभिकर्ता
  • पार्टी नेताओं को सौंपी जिम्मेदारी, दस मार्च को आएंगे विधानसभा चुनाव के नतीजे
  • बैठक में सीएम धामी व कौशिक सहित कई दिग्गज हुए शामिल
    देहरादून। उत्तराखण्ड में विधानसभा चुनाव के लिए 10 मार्च को होने जा रही मतगणना को लेकर भाजपा बेहद सजग और सतर्क नजर आ रही है। संभवत ऐसा पहली बार देखने को मिला है जब प्रदेश में 2017 से 2022 तक सत्ता संभालने वाली भाजपा ने मतगणना को लेकर महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की और इसमें कई दिग्गजों ने भाग लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया।
    सुभाष रोड़ स्थित एक होटल में मतगणना से पूर्व आयोजित तैयारी बैठक में पहुंचे भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने कहा कि मतगणना अभिकर्ता की जागरूकता आवश्यक है। मतगणना में समय से पूर्व पहुंचना है और जब तक अंतिम ईवीएम न खुल जाए तब तक हमें आंख नाक सब खुले रखने हैं। इसके लिए हमारे कार्यकर्ता को सतर्क रहना है। केंद्रीय मंत्री व उत्तराखंड चुनाव प्रभारी जोशी ने पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि हम इस चुनाव में पूर्ण बहुमत से जीत रहे हैं दो तिहाई बहुमत से हम सरकार बनाएंगे। लेकिन ऐसा ना हो जीत की खुशी में ईवीएम का ध्यान भूल जाए हमें हर संभव प्रयास कर ईवीएम का ख्याल रखना है। जब तक अंतिम ईवीएम के वोटों की मतगणना जाए तब तक जश्न न मनाएं। संगठन महामंत्री अजय कुमार ने कहा कि हम संगठन व उत्तराखंड की महान जनता के बलबूते एक नई सरकार का निर्माण पूर्ण आशीर्वाद के साथ कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं से यह अपेक्षा की जाती है कि वह 10 तारीख को जो उन्हें कार्य आवंटित किए गए हैं उसको अंतिम समय तक पूर्ण सजगता के साथ करें। इस बैठक में विशेष रूप में भाजपा के राष्ट्रीय महा सचिव कैलाश विजयवर्गीय भी पहुंचे। वहीं प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक, त्रिवेंद्र सिंह रावत, तीरथ सिंह रावत, प्रदेश सहप्रभारी रेखा वर्मा,  राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल सहित प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, विधानसभा प्रभारी, विधानसभा प्रत्याशी व विशिष्ट जन उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने किया।

    कौशिक बोले, मतगणना में एक-एक मिनट जरूरी, कोई लापरवाही न हो
    देहरादून। प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया गया है कि मतगणना में हमारे लिए एक-एक मिनट जरूरी है। हमें यह ध्यान रखना है कि हमारी लापरवाही लाभ विरोधी ना उठा ले। मदन कौशिक ने कहा कि हमारा कार्यकर्ता समय से पहले पहुंचे और जीत तक डटा रहे। कौशिक ने बताया कि भाजपा मतगणना को लेकर बेहद गंभीर है। मतगणना को लेकर पार्टी स्तर पर युद्ध स्तर पर तैयारियां चल रही है, ताकि मतगणना को लेकर भी किसी तरह की कोई लापरवाही ना हो।

    सीएम ने कहा, मतगणना के समय रखा जाए खास ध्यान
    देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि यह जनता का आशीर्वाद है उसका यह आशीर्वाद हम पूर्ण प्राप्त कर रहे हैं। हम सबको मतगणना के समय विशेष ध्यान रखना है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता की सजगता सदैव हमारे जीत का माध्यम बनी है । मतगणना में भी यही दृष्टि बनाए रखनी होगी।

    भगत बोले, भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने का पूरा विश्वास
    देहरादून। कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने कहा कि यह बैठक चुनाव परिणामों से होने वाली एक महत्वपूर्ण बैठक थी, जिसमें परिणाम के दिन को लेकर भाजपा अपनी तैयारी पूरी कर रही है। बंशीधर भगत ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि आगामी 10 मार्च को उत्तराखंड में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। वहीं कैबिनेट मंत्री भगत ने उनके वायरल ऑडियो को लेकर कहा कि यह ऑडियो वायरल किया गया है। इसमें जो भी दोषी होगा, उसे सजा दी जाएगी। ज्ञात हो कि चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता बंशीधर भगत को लेकर एक कथित रूप से ऑडियो वायरल हुआ था, जिसे एक महिला के साथ बंशीधर भगत की बातचीत का होना बताया जा रहा था। इसके बाद पार्टी को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। आज इसे लेकर भी भगत ने अपनी बात रखी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button