उत्तराखण्डदेहरादून

सीएम पुष्कर धामी पहुंचे मैक्स अस्पताल,  क्रिकेटर ऋषभ पंत का जाना हाल-चाल, मां और बहन से मुलाकात कर स्वास्थ्य सुधार के बारे में ली पूरी जानकारी, कहा- इलाज के लिए राज्य सरकार करेगी पूरी मदद

  • मैक्स अस्पताल देहरादून यूनिट हेड संदीप तंवर और  चिकित्सकों  ने मुख्यमंत्री को  इलाज के बारे में बताया

  • लगभग 1 घंटे तक अस्पताल में रुके मुख्यमंत्री

    एस. आलम अंसारी
    देहरादून ।
     मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह  धामी ने रविवार को मैक्स अस्पताल में भर्ती भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का हाल चाल जाना। उन्होंने डॉक्टरों से ऋषभ के स्वास्थ्य सुधार के बारे में पूरी जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने ऋषभ पंत की माताजी एवं उनकी बहन से मैक्स अस्पताल में लगभग एक घंटे तक मुलाकात की। उन्होंने कहा कि ऋषभ के इलाज के लिए राज्य सरकार की ओर से पूरी मदद की जायेगी। रुड़की में सड़क हादसे में घायल हुए क्रिकेटर ऋषभ पंत का इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने ऋषभ पंत का इलाज कर रहे डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य की विस्तार से जानकारी ली। क्रिकेटर ऋषभ पंत से मुलाकात के बाद सीएम पुष्कर धामी ने मैक्स अस्पताल में मौजूद मीडिया कर्मियों से बात करते हुए बताया कि ऋषभ पंत का कहना है कि गड्ढे की वजह से उनके साथ दुर्घटना हुई थी।
    इस दौरान सीएम धामी ने ऋषभ पंत के इलाज पर संतोष जताते हुए कहा कि उनका बेहतर इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि फिलहाल ऋषभ पंत ठीक हैं और उनका बेहतर इलाज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने ऋषभ पंत को बचाया है, वो सभी धन्यवाद के पात्र हैं। सीएम पुष्कर धामी ने कहा कि ऋषभ पंत अभी मैक्स अस्पताल में ही रहेंगे। अभी उनका शुरूआती इलाज किया जा रहा है। जिससे उनको हर स्तर से राहत मिल सके। अगर जरूरत पड़ी तो उनको हायर सेंटर रेफर भी किया जाएगा। मैक्स अस्पताल देहरादून के पांच डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में जुटी है।

    मैक्स अस्पताल के यूनिट हैड डॉ. संदीप तंवर ने भी सीएम को दी पंत के इलाज के बारे में जानकारी

    देहरादून। मैक्स अस्पताल देहरादून के उपाध्यक्ष(संचालन) और यूनिट हैड डॉ. संदीप सिंह तंवर ने भी मुख्यमंत्री पुष्कर धामी को ट्टषभ पंत को दिए जा रहे इलाज के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कौन-कौन चिकित्सक उनका इलाज कर रहे हैं। डॉ. तंवर ने कहा कि पंत के स्वास्थ्य पर मैक्स अस्पताल के चिकित्सकों की टीम लगातार निगरानी कर रही है और उन्हें बेहतर से बेहतर इलाज दिया जा रहा है ताकि युवा क्रिकेटर की रिकवरी जल्द से जल्द हो सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button