उत्तराखण्डचमोली

सीएम पुष्कर धामी ने शानदार और विकास परक बजट के लिए थपथपाई वित्त मंत्री डॉ. अग्रवाल की पीठ, मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने विधानसभा सत्र में कुशल सत्र संचालन के लिए भी की तारीफ,   बुरांश का फूल भेंट कर दी मुबारकबाद

 

भराड़ीसैण ।
वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने  गुरुवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सत्र के दौरान उनके कक्ष में भेंट की। इस दौरान मुख्यमंत्री  धामी ने वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री अग्रवाल  को उनके द्वारा प्रस्तुत किए गए बजट की सराहना की और विधानसभा सत्र में उनके  कुशल सत्र संचालन के लिए भी शुभकामनाएं दी ।इस मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री  धामी ने वित्त मंत्री को बुरांश का फूल भी भेंट किया।
मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि किसी भी राज्य का बजट लोगों की आकांक्षाओं से भरा होता है। इसलिए सरकार चाहती है समावेशी विकास जिसमें सभी वर्गों का अधिकतम हित हो ऐसा बजट बनाया जाए। उन्होंने वित्त मंत्री श्री अग्रवाल की सराहना की कि उन्होंने इस ओर विशेष ध्यान दिया है। मोदी सरकार के संकल्प को ध्यान में रखते हुए बजट बनाया गया है।
मुख्यमंत्री  धामी ने सत्र संचालन को लेकर भी संसदीय कार्य मंत्री  अग्रवाल की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा सभी सम्मानित सदस्यों को सम्मान देने की रही है, इसका भी संसदीय कार्य मंत्री ने ध्यान रखा है। उन्होंने कहा कि संसदीय परंपराएं सत्र संचालन के दौरान महत्वपूर्ण रहती है इनका पालन किया जाना अत्यंत आवश्यक होता है।
वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री डॉ  अग्रवाल ने मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के द्वारा उनका हौसलावर्धन किए जाने पर आभार जताया । उन्होंने कहा कि सीएम  धामी के निर्देश पर बजट से पूर्व सभी वर्गों से मिलकर सुझाव लिए गए थे। जिनका समावेश बजट में किया गया है।प्रयास रहा है कि हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए बजट बनाया जाए।
उन्होंने कहा कि बजट में कोई भी नया कर नहीं लगाया गया है इससे आम जनमानस को बड़ी राहत देने का कार्य किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button