उत्तराखण्डकृषिदेहरादून

अच्छा कदम: प्रदेश के कृषि मंत्री गणेश जोशी का मध्य प्रदेश दौरा, दोनों राज्यों के बीच समझौते के बाद  उत्तराखण्ड को न्यूनतम समर्थन मूल्य पर दाले देगा  MP

उत्तराखंड के कृषि मंत्री  ने मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री और अधिकारियों के साथ की मीटिंग

देहरादून ।प्रदेश के कृषि एवं कृषक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने  मंगलवार को मध्य प्रदेश के दतिया पहुँचे। जहां उन्होंने मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल के साथ कृषि विभाग के अधिकारियों की बैठक ली।
दतिया के सर्किट हाउस में आयोजित बैठक के दौरान सुबे के कृषि मंत्री गणेश जोशी के अनुरोध को स्वीकारते हुए एमपी के कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि मध्य प्रदेश के दालों का उत्पादन अधिक होता है और मध्य प्रदेश व उत्तराखण्ड के बीच एक  समझौते के बाद उत्तराखण्ड को न्यूनतम समर्थन मूल्य पर दाले भेजी जाएगी। बैठक में यह भी तय हुआ कि दोनों राज्यों के कृषि विभाग के वरिष्ठ अधिकारी जल्द ही एक-दूसरे के राज्य का दौरा करेंगे।
इस अवसर पर जिलाधिकारी संजय कुमार, पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा, संयुक्त संचालक मंडी बोर्ड ग्वालियर आरपी चक्रवर्ती, उपसंचालक कृषि जीएस गोरख, कदम सिंह, अनिल कुमार शर्मा, आलोक वर्मा, दुर्गाशंकर शुक्ला, धर्मवीर राणा, विवेक तिवारी, मनीष गुप्ता, राजीव तिवारी, प्रकाश चंद गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button