उत्तराखण्डक्राइमदेहरादून

प्रेमी ने शादी से मना किया तो प्रेमिका ने दे दिया कत्ल  जैसी बडी  घटना को अंजाम,खुलासे में भाई – बहन निकले हत्या आरोपी, पुलिस ने भेजा सलाखों के पीछे

मसूरी के भट्टा गांव स्थित एक होटल में दो दिन पूर्व हुई थी युवक की हत्या
आरोपी भाई बहन के कब्जे से हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी किया बरामद
देहरादून/मसूरी।  शादी करने से मना करने पर  प्रेमिका ने  होटल में बुलाकर अपने भाई के साथ मिलकर अपने ही प्रेमी की गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के बाद भाई बहन मौके से मृतक की कार को लेकर फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस में हड़कंप मच गया। आनंन फानन  में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायत नामा भर  परीक्षण के लिए भिजवाया और हत्यारोपियों को पकड़ने के लिए  चेकिंग अभियान चलाया।पुलिस ने हत्या को लेकर आरोपी भाई बहन को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को बरामद किया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह कुंवर ने  पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि सोमवार को मसूरी के भट्टा गांव में स्थित एक होटल में चाकू से गला रेत कर  कपिल चौधरी निवासी न्यू आदर्श नगर रूड़की  की निर्मम हत्या की गई थी। इस हत्याकांड में मृतक के भाई ने मुकदमा दर्ज कराया था। एसपी सिटी सरिता डोभाल व सीओ मसूरी अनिल जोशी के निर्देशन में मसूरी कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट ने पुलिस टीम के साथ मिलकर सीसीटीवी फुटेज एवं मुखबिर  तंत्र के आधार पर हत्याकांड का खुलासा करते हुए  आरोपी मृतक की प्रेमिका एवं उसके भाई को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को बरामद किया। हत्या आरोपी के नाम कुदरत पुत्री अबुल बशर  व अब्दुल्ला निवासीगण अबुल फजल एन्क्लेव,  नगर सनम विहार ,शाहीन बाग ,थाना शाहीन बाग दिल्ली बताए गए है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही कर उन्हें जेल भेजा।
योजना  बनाकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट
देहरादून। मसूरी के भट्टा गांव स्थित होटल में प्रेमी की हत्या  को अंजाम देने के लिए प्रेमिका ने अपने भाई के साथ मिलकर प्लान बनाया था। बताया गया है कि प्रेमिका कुदरत की मुलाकात कपिल चौधरी निवासी न्यू आदर्श नगर रूड़की से कुछ वर्ष पूर्व दिल्ली में एक मोबाइल की दुकान पर हुई थी। जहां से पहले दोस्ती और फिर प्यार में रिश्ता बदल गया था। कपिल अकसर दिल्ली में अपनी प्रेमिका कुदरत से मिलने के लिए जाता रहता था और शादी के वादे  भी किए थे।बाद में शादी न करने की बात कहकर कपिल लड़की से छुटकारा पाना चाह रहा था।इसी बीच प्रेमिका कुदरत ने अपने भाई के साथ मिलकर कपिल की हत्या की साजिश रच डाली और मसूरी में ले जाकर एक होटल के अंदर गला रेत कर उसे मौत के घाट उतार दिया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button