उत्तराखण्डपिथौरागढ़

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी के आने से  कैलाश पर्यटन  क्षेत्र को मिलेगी नई पहचान, आदि कैलाश एवं पार्वती ताल के दर्शन करेंगे पीएम

पिथौरागढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिथौरागढ़ के दौरे को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्साह दिखाया है। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने अपने भाव अभिव्यक्त करते हुए लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को  आदि कैलाश एवं पार्वती ताल के दर्शन करेंगे। प्रधानमंत्री इस क्षेत्र के विकास के लिए विभिन्न योजनाओं की सौगात भी देंगे। मुख्यमंत्री  धामी ने कहा  कि पीएम मोदी के आने से कैलाश पर्यटन क्षेत्र को भी एक नई पहचान मिलेगी। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री  धामी ने कार्यक्रम स्थल का भी निरीक्षण किया और अधिकारियों के साथ भी पीएम के दौरे को लेकर ब्रीफिंग की है।
सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एडीजी ने की ब्रीफिंग
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिथौरागढ़ दौरे को लेकर एडीजी कानून व्यवस्था  एपी अंशुमन ने पुलिस बल की ब्रीफिंग की है। मुख्यमंत्री पुष्कर  धामी मंगलवार  से ही पिथौरागढ़ में हैं। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के चलते पिथौरागढ़ नगर में प्रस्तावित वीवीआईपी भ्रमण कार्यक्रम को देखते हुए एडीजी कानून व्यवस्था, डीआईजी कुमायूँ रेंज एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा ड्यूटी में नियुक्त समस्त पुलिस बल की ब्रीफिंग लेते हुए दिये आवश्यक दिशा- निर्देश गए हैं। ड्यूटी में किसी प्रकार की कोताही न करने और सुरक्षा बिंदुओं पर मुस्तैद रहने के निर्देश पुलिस बल को दिए गए हैं। ब्रीफिंग-रिहर्सल के दौरान अपर पुलिस महानिदेशक अपराध एवं कानून व्यवस्था एपी अंशुमन, पुलिस उप महानिरीक्षक कुमायूँ परिक्षेत्र डॉ. योगेन्द्र सिंह रावत, पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़- लोकेश्वर सिंह, प्रीति प्रियदर्शिनी- सेनानायक 31 बटालियन पीएसी रुद्रपुर, सुखबीर सिंह- सेनानायक आईआरबी प्रथम रामनगर, पंकज भट्ट- सेनानायक 46 बटालियन पीएसी रुद्रपुर, अमित श्रीवास्तव- सेनानायक आईआरबी द्वितीय देहरादून, बसन्त बल्लभ तिवारी- पुलिस अधीक्षक दूरसंचार सहित सुरक्षा ड्यूटी में नियुक्त समस्त अधिकारी, कर्मचारी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button