उत्तराखण्डदेहरादून

सीएम पुष्कर धामी ने कहा,  मोदीमय हुआ मप्र, राजस्थान व छत्तीसगढ़, परिवारवाद को जनता ने नकारा, पीएम  की गरीब कल्याण की नीति,  सुशासन और गुड गवर्नेंस को जनता ने स्वीकारा,  तीनों राज्यों में जीत का सेहरा प्रधानमंत्री के सर बांधा

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देश के चार राज्यों में आए चुनाव परिणाम पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सर जीत का सेहरा बांधा है । मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में तीन राज्यों की जीत आगामी लोकसभा चुनाव 2024 से पहले के संकेत हैं, इस जीत ने यह तय कर दिया है कि देश में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवाई में भाजपा दो तिहाई बहुमत के साथ लोकसभा चुनाव जीतने जा रही है।
मुख्यमंत्री धामी ने एक्स पर कहा, “मोदीमय हुआ मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़.. प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में संपूर्ण देश में संचालित सर्वांगीण एवं सर्वस्पर्शी विकास योजनाओं पर मध्य प्रदेश, राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ की देवतुल्य जनता ने विश्वास की मुहर लगाई है। तीनों राज्यों में मिली यह प्रचंड विजय राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में करोड़ों समर्पित कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम का प्रतिफल है। मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ की देवतुल्य जनता एवं पार्टी के सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं को ऐतिहासिक विजय की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि तीन राज्यों में तो भाजपा ने भारी बहुमत से जीत हासिल की है, साथ ही चौथा राज्य तेलंगाना में भी अपना मत प्रतिशत बढ़ाकर यह साबित कर दिया है कि देश के हर कोने में प्रधानमंत्री  मोदी की नीतियां जनता को भा रही हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह इन विधानसभा चुनाव में भाजपा ने जीत हासिल की है, उससे यह साफ है कि प्रधानमंत्री  मोदी की गरीब कल्याण की नीति, उनके सुशासन और गुड गवर्नेंस को जनता ने स्वीकार किया है, जबकि तुष्टिकरण और परिवारवाद जो देश की आजादी के बाद से ही देश में कुछ दलों द्वारा चलाया गया है, उनकी जनता ने इन राज्यों से विदाई की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button