उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

चार धाम मे पुनर्निर्माण कार्यों को अदालती पेंच मे फंसाने की कांग्रेसी मंशा सनातन विरोधी: मनवीर चौहान

प्रदेश मीडिया प्रभारी बोले,डेमोग्राफी चेंज के खिलाफ एक्शन पर  कांग्रेस को दिक्कत क्यों
देहरादून । भाजपा ने  कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों पर रोक के लिए अदालत जाने संबंधी बयान पर कड़ा पलटवार करते हुए कहा कि यह कांग्रेस का असली सनातन विरोधी चेहरा है। कांग्रेस चारधाम क्षेत्र मे चल रहे निर्माण कार्यों को अदालती फेर मे उलझाना चाहती है और इसका माकूल जवाब दिया जायेगा।
प्रदेश मीडिया प्रभारी  मनवीर सिंह चौहान ने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को  श्री केदार धाम को अधिक भव्यता और दिव्यता देने वाले पुनर्निर्माण कार्यों पर आपत्ति है यह दुखद है। उन्होंने कहा कि एक असफल यात्रा के बाद वह अपनी भड़ास केदारनाथ मे चल रहे कार्यों पर निकाल रहे है यह केदार नाथ क्षेत्र और देव भूमि की सनातनी जनता का अपमान है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष के
श्री केदारनाथ धाम पुनर्निर्माण कार्यों पर न्यायालय से रोक लगवाने वाले बयान की कड़े शब्दों में निंदा की और कहा कि कांग्रेस निराश और हताश है और इसी कारण तीर्थ धामों मे चल रहे  विकास कार्यों को रोकने की मंशा रखती है। देव भूमि के तीर्थ अपने भव्य स्वरूप मे आ रहे है तो कांग्रेस को दिक्कत है और कांग्रेस अध्यक्ष के बयान से उनकी मंशा साफ हो गयी है। उन्होंने कहा कि चार धामों मे यात्रियों का उमड़ता सैलाव और स्थानीय बेरोजगारो को मिल रहे रोजगार को भी वह पचा नही पा रही है।
कांग्रेस के नेता उत्तराखंड में बाबा के धाम में किए जा रहे अभूतपूर्व विकास कार्यों को रुकवाने का वादा कर रहे हैं। उन्हें पुनर्निर्माण कार्यों में मात्र कमी नजर नहीं आती है, बल्कि वे अदालत के माध्यम से इस पर पूरी तरह रोक रखवाने की मंशा रखते हैं ।
चौहान ने कहा कि कांग्रेस राज्य की संस्कृति और स्वरूप मे बदलाव के खिलाफ धामी सरकार की कोशिशों पर भी सवाल उठा रही है जबकि वह इसमें सरकार के प्रयास को सराह सकती थी। उन्होंने कहा कि राज्य मे डेमोग्राफी चेंज पर धामी सरकार की कार्यवाही पर भी तुष्टिकरण की खातिर एक पक्षीय बात कर रही है। धामी सरकार सघन सत्यापन अभियान चला रही है और राज्य के पारंपरिक स्वरूप मे बदलाव को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि  भारतीय जनता पार्टी, केदारघाटी समेत समस्त देवभूमिवासियों के सहयोग से कांग्रेस के सनातन विरोधी षडयंत्रों को किसी भी कीमत पर सफल नहीं होने देगी और अधिक ताकत से उसे जवाब दिया जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button