उत्तराखण्डएक्सक्लूसिव

कल्याण ज्वैलर्स ने अब उत्तराखंड में रखा कदम, देहरादून में एक नए शोरूम की शुरुआत

देहरादून। भारत की सबसे भरोसेमंद और सबसे बड़ी ज्वैलरी कंपनियों में से एक कल्याण ज्वैलर्स ने आज देहरादून में अपना ब्रांड न्यू शोरूम लॉन्च किया। देहरादून में बल्लीवाला चौक फ्लाईओवर के पास एमराल्ड टॉवर, जीएमएस रोड पर स्थित यह शानदार शोरूम अब इस शहर के लोगों के बीच आकर्षण का प्रमुख केंद्र है। इस बिल्कुल नए शोरूम के साथ ज्वैलरी ब्रांड ने उत्तराखंड राज्य में भी एंट्री की है। नए शोरूम की लॉन्चिंग के बारे में बात करते हुए कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा, ‘‘हम देहरादून, उत्तराखंड में अपना पहला शोरूम लॉन्च करके बेहद खुशी का अनुभव कर रहे हैं। जिस तेजी से यह शहर बदल रहा है और आगे बढ़ रहा है, उसे देखते हुए हमें इस बाजार में विकास की जबरदस्त क्षमता नजर आती है। हमारा लक्ष्य ग्राहकों को खरीदारी का एक सुरक्षित, स्वच्छ और अपनत्व से भरपूर माहौल प्रदान करना है, ताकि वे आभूषण संबंधी अपनी जरूरतों को बेहतर तरीके से पूरा कर सकें और एक शानदार अनुभव हासिल कर सकें।’’
आभूषण ब्रांड ग्राहकों को विश्व स्तरीय माहौल में अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ खरीदारी का बेजोड़ अनुभव प्रदान करने का वादा करता है। आभूषणों के बारे में पूरी जानकारी रखने वाले कल्याण ज्वैलर्स के ग्राहक सेवा अधिकारी ग्राहकों को उनकी शैली और बजट के अनुरूप सही आभूषण खोजने में मदद करेंगे।
शोरूम लॉन्च के उपलक्ष्य में, कल्याण ज्वैलर्स ने कम से कम 1 लाख रुपए की खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए खरीद मूल्य के आधे पर जीरो प्रतिशत मेकिंग चार्ज के अनूठे प्रमोशन की घोषणा की है। साथ ही, ‘कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट’ भी लागू होगी, जो बाजार में सबसे कम और सभी कंपनी शोरूमों में मानक के रूप में स्वीकार है। इस तरह ग्राहक एक निर्बाध और सेवा-समर्थित खरीदारी अनुभव सुनिश्चित कर सकेंगे। ये ऑफर्स केवल सीमित अवधि के लिए मान्य हैं।
कल्याण ज्वैलर्स में रिटेल किए गए सभी आभूषण बीआईएस हॉलमार्क वाले हैं शुद्धता संबंधी अनेक परीक्षणों से गुजरते हैं। निष्ठावान ग्राहकों को कल्याण ज्वैलर्स का 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी मिलेगा, जो शुद्धता, गहनों के जीवन भर मुफ्त रखरखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी विनिमय और बाय-बैक नीतियों की गारंटी देता है। सर्टिफिकेशन अपने निष्ठावान ग्राहकों को सर्वोत्तम पेशकश करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता का हिस्सा है।
शोरूम में कल्याण के लोकप्रिय हाउस ब्रांड्स जैसे मुहूर्त- वेडिंग ज्वेलरी लाइन, मुद्रा- दस्तकारी वाले प्राचीन आभूषण, निमाह- टेंपल ज्वेलरी, ग्लो-डांसिंग डायमंड्स, जिया- सॉलिटेयर जैसे डायमंड ज्वैलरी, अनोखी- अनकट डायमंड्स और अपूर्वा- विशेष अवसरों के लिए डायमंड्स, अंतरा – शादी के हीरे, हेरा – रोजमर्रा में पहनने वाले हीरे, रंग – कीमती पत्थरों के आभूषण, और हाल ही में लॉन्च हुई लीला – रंगीन पत्थर और हीरे के आभूषणों का भी स्टॉक होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button