उत्तराखण्डदेहरादूनमनोरंजन

भारत के दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह ने किया स्मैश के नए एंटरटेनमेंट सेंटर का उद्घाटन , कहां  Doon Valley उन्हें पसंद,  यहा आकर हो रहा अच्छा महसूस 

देहरादून के लोगों और यहां के माहौल की तारीफ की  ,कहा-स्मैश के सेंटर  में आए और अनूठे गेम्स का आनंद लें
देहरादून।  मनोरंजन एवं छुट्टियों का समय बिताने के लिए दुनिया में प्रसिद्ध स्मैश ने देहरादून में अपने नए केंद्र के भव्य उद्घाटन की घोषणा की है।इसे क्लॉक टावर पर स्थित  वर्क फूड एंड एंटरटेनमेंट सिटी, राजपुर रोड की दूसरी मंजिल पर यह अत्याधुनिक सुविधा उत्तराखंड में मनोरंजन परिदृश्य को फिर से परिभाषित करने के लिए खोला गया है। दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह  ने गुरुवार को  स्मैश के नए केंद्र का उद्घाटन किया। इस मौके पर हरभजन सिंह के प्रशंसकों और उत्साही लोगों को अपने चहेते क्रिकेटर के इस अनूठे अवसर को यादगार बनाने का मौका मिला।  हरभजन सिंह ने  इस मौके पर देहरादून की जमकर तारीफ की और कहा कि यहां का माहौल और यहां के लोग अच्छे हैं। देहरादून आकर उन्हें अच्छा महसूस हो रहा है। उन्होंने कहा कि देहरादून के लोग स्मैश के  नए केंद्र में आए और अनूठे गेम्स का आनंद लें।
उद्घाटन समारोह में  स्मैश के कंसल्टिंग सीएमओ, अवनीश अग्रवाल ने कहा कि “हम देहरादून में स्मैश के उत्साह और जीवन शक्ति को पेश करने के लिए उत्साहित हैं।
जीटीएम ग्रुप के चेयरमैन तुषार कुमार ने कहा, स्मैश उत्कृष्टता, सरलता और ग्राहक अनुभव को बढ़ाकर सभी प्रयासों में जुनून जगाता रहता है। इस मौके पर स्मैश सेंटर का स्टाफ और बड़ी संख्या में मीडिया के लोग मौजूद रहे।
कई तरह के गेम्स का ले सकते हैं आनंद
स्मैश के देहरादून केंद्र में  गेंदबाजी और आभासी वास्तविकता खेलों के साथ प्रचुर आकर्षण है। स्मैश देहरादून रोमांचक आकर्षणों की एक श्रृंखला के साथ स्थानीय लोगों और आने वालों को समान रूप से आकर्षित करने के लिए तैयार है। गेंदबाजी के शौकीन लोग अपने जूतों के फीते बांध कर लेन में उतर सकते हैं और अत्याधुनिक गेंदबाजी लेन में स्ट्राइक और स्पेयर के रोमांच का अनुभव कर सकते हैं। अत्यधिक रोमांच चाहने वालों के लिए, केंद्र में वर्चुअल रियलिटी (वीआर) गेम्स का एक रोमांचक संग्रह है जो खिलाड़ियों को काल्पनिक क्षेत्रों में ले जाता है। यह सभी उम्र के लोगों के लिए बेहतरीन ऑफर देता  है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button