उत्तराखण्डक्राइम

पत्नी से नाराज सिरफिर ने कई दुपहिया वाहनों को लगाई आग

  • ब्राह्मणवाला, ब्रह्मपुरी, माजरा समेत कई इलाकों में आगजनी की घटना को दिया अंजाम
  • पुलिस ने ब्राह्मणवाला से आरोपी को गिरफ्तार किया
    देहरादून। पत्नी से नाराज सिरफिरे ने शहर के कई दुपहिया वाहन जला दिए। घटना शनिवार रात की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, ब्राह्मणवाला, ब्रह्मपुरी, माजरा समेत कई इलाकों में आगजनी की घटना हुई। छानबीन में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो सभी घटनाओं में एक संदिग्ध व्यत्ति़ दिखाई दिया।
    आरोपी की पहचान इरफान (35) पुत्र लतीफ निवासी ब्राह्मणवाला के रूप में हुई। पुलिस से पूछताछ में पता लगा कि आरोपी पलटन बाजार में चूड़ियां बेचता है। उसकी पत्नी काफी समय पहले मायके चली गई थी। उसके व्यवहार के चलते वह वापस नहीं लौट रही है। शनिवार रात उसने पत्नी से फोन पर बात की और कहा कि मैं पूरे देहरादून को आग लगा दूंगा। इसके बाद आक्रोशित होकर घर से निकला और वाहन जलाने लगा। एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि पुलिस ने रविवार तड़के आरोपी की पहचान की और ब्राह्मणवाला से उसे गिरफ्तार कर लिया।
    घटनाओं से पुलिस के हाथ पांव फूले
    देहरादून। पटेलनगर पुलिस मामले की जांच ही कर रही थी कि कोतवाली थाना क्षेत्र में आग की घटनाओं से हड़कंप मच गया। यहां कुछ लोडर, बाइकों और एक जनरेटर को आग लगाई गई थी। इनती घटनाएं एक के बाद एक होने से पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए। घटनास्थलों पर थाना पुलिस के साथ-साथ पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए। कोतवाली क्षेत्र में इन घटनाओं के बाद कहीं और से आग लगने की सूचना नहीं आई। अब कुछ सांस में सांस आई तो पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरू की। पता चला कि सभी जगहों पर एक ही युवक आग लगाता दिख रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button