राष्ट्रीय

कामेडियन कुणाल कामरा फिर विवादों में घिरे

नई दिल्ली। मौजूदा सरकार और कई मुद्दों पर खुलकर टिप्पणी करने वाले कामेडियन कुणाल कामरा एक बार फिर विवादों मे घिर गए। इस बार एक व्यक्ति ने कुणाल कामरा की श्क्लासश् ले ली है। यह व्यक्ति उसी बच्चे के पिता हैं जिसने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए देशभक्ति का गीत गाया था।
प्रधानमंत्री की हाल की बर्लिन यात्रा के दौरान सात साल के बच्चे ने पीएम मोदी की मौजूदगी में श्हे जन्मभूमि भारतश् गीत गाया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस बीच कुणाल कामरा ने एडिटेड वीडियो पोस्ट किया। एडिटेड वीडियो में देशभक्ति के गाने को हटाकर साल 2010 में आई फिल्म पीपली लाइव का गाना महंगाई डायन खाय जात है। 33 वर्षीय कामेडियन ने एडिटेड वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन जोड़ा, अब यह किसने किया।
कुणाल कामरा के एडिटेड पोस्ट पर बच्चे के पिता ने नाराजगी जाहिर की। एडिटेड वीडियो पर आक्रोश जाहिर करते हुए बच्चे के पिता, गणेश पोल ने कहा, श्वह मेरा 7 साल का बेटा है, जो अपनी प्यारी मातृभूमि के लिए यह गीत गाना चाहता था। हालांकि वह अभी बहुत छोटा है, लेकिन निश्चित रूप से वह अपने देश को आपसे ज्यादा प्यार करता है, मिस्टर कामरा या कचरा आप जो भी हैं। मासूम बच्चे को अपनी गंदी राजनीति से दूर रखें और अपने घटिया चुटकुलों पर ध्यान दें।
गौरतलब है कि जब मामले ने तूल पकड़ा तो कुणाल कामरा ने एडिटेड वीडियो को डिलीट कर दिया है। हालांकि, इस संदर्भ में कुणाल कामरा ने गणेश पोल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि मूल वीडियो पहले से ही सार्वजनिक डोमेन में था। उन्होंने कहा कि यह एडिटेड गाना पीएम मोदी को सुनाया जाना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button