उत्तराखण्डटिहरी गढ़वाल

दर्दनाक सड़क हादसा: बेटे के विवाह के कार्ड बांटने जा रहे थे पिता, गहरी खाई में ऑल्टो कार गिरने से तीन व्यापारियों की मौत, गांव में मातम का माहौल, पसरा सन्नाटा,

  • नई टिहरी के आगराखाल-खुशरैला मोटर पर हुआ हादसा

  • व्यापारियों के साथ बेटे की शादी के कार्ड बांटने जा रहे थे कुवंर सिंह

नई टिहरी। आगराखाल-खुशरैला मोटर मार्ग पर एक ऑल्टो कार के खाई में गिरने से आगराखाल के तीन व्यापारियों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में शामिल कुंवर सिंह अपने बेटे की शादी का कार्ड बांटने कसमोली गांव जा रहे थे। हादसे के बाद आगराखाल बाजार और आसपास के क्षेत्र में शोक की लहर छा गई। मंगलवार लगभग साढ़े 12 बजे आगराखाल अदरक मंडी समिति के संचालक कुंवर सिंह अपनी कार में अन्य दो व्यापारी दीवान सिंह और सतीश सिंह के साथ अपने बेटे की शादी का कार्ड बांटने कसमोली गांव की तरफ जा रहे थे। इस दौरान सलडोगी गांव के पास अचानक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम गहरी खाई में उतरी। हादसे में तीनों व्यापारियों की मौके पर ही मौत हो गई। शव लगभग छह सौ मीटर नीचे गिरे होने के कारण शवों को सड़क पर लाने में काफी समय लगा। सवा चार बजे शाम दीवान सिंह का शव सड़क पर लाया गया। जबकि कुंवर सिंह और सतीश सिंह के शव देर शाम तक नहीं निकाले जा सके थे। कुंवर सिंह के बेटे की 22 फरवरी को शादी तय थी। उसी के कार्ड बांटने कुंवर सिंह अपने साथियों दीवान सिंह और सतीश सिंह के साथ कसमाली गांव की तरफ कार्ड बांटने जा रहे थे।
टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू अभियान चलाया। टीम ने खाई में उतरकर देखा की कार में सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी है। एसडीआरएफ की टीम में स्थानीय लोगों की मदद से तीनों मृतकों के शवों को खाई से निकाला। पुलिस ने तीनों मृतकों की पहचान कराई। मृतकों की पहचान दीवान सिंह (52 वर्ष) पुत्र सुंदर सिंह निवासी ग्राम फकोट, सतीश सिंह (37 वर्ष) पुत्र जगत सिंह निवासी ग्राम कसमोली और कुंवर सिंह (57 वर्ष) पुत्र शेर सिंह निवासी ग्राम आगर के रूप में हुई है। सूचना मिलते ही उनके परिजनों में कोहराम मच गया। सीओ नरेंद्रनगर रविंद्र कुमार चमोली ने बताया कि वाहन लगभग छह सौ मीटर नीचे गहरी खाई में गिरने से तीनों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। एक शव निकाल लिया गया है बाकि दो शव निकालने के लिये ऑपरेशन चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button