उत्तरप्रदेश

सबसे बड़ी खबर: पुलिस और मीडिया की मौजूदगी के बावजूद  अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अली की गोली मारकर हत्या, वारदात को आसानी के साथ अंजाम दे गए हत्यारोपी

प्रयागराज।  माफिया  अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अली की कुछ लोगों ने शनिवार को देर शाम पुलिस की कड़ी सुरक्षा और मीडिया की मौजूदगी के बावजूद गोली मारकर आसानी से हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार अतीक और अशरफ को मेडिकल के लिए लाया गया था । हत्यारोपियो ने मेडिकल कॉलेज के पास कई राउंड फायरिंग की ओर मौके पर ही दोनों भाइयों को ढेर कर दिया । इस सनसनीखेज हत्याकांड का  एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें आसानी के साथ देखा जा सकता है । पुलिस  अतीक और अशरफ को मेडिकल के लिए सड़क पर खुलेआम लेकर चल रही है और मीडिया से जुड़े कुछ लोग दोनों भाइयों से सवाल कर रहे हैं। तभी  हत्यारोपी सामने से आकर सबसे पहले अतीक अहमद  के सिर पर गोली मारता हैं  और वह जमीन पर गिर  जाता है । साथ ही उसके भाई अशरफ पर भी गोलियां चला दी गई। दोनों भाई जमीन पर गिर गए और   हत्यारोपियो ने कई राउंड फायरिंग कर अतीक और अशरफ की सड़क पर खुलेआम हत्या कर दी।
यहां यह भी उल्लेखनीय की अभी 2 दिन पूर्व ही अतीक अहमद के तीसरे नंबर के पुत्र असद अहमद और शूटर गुलाम को उत्तर प्रदेश  एसटीएफ ने झांसी के पास एनकाउंटर में मार गिराया था। इस एनकाउंटर को लेकर उत्तर प्रदेश की सियासत गर्माई हुई है। असद अहमद के एनकाउंटर के बाद उत्तर प्रदेश में इस तरह की चर्चाएं चल पड़ी थी कि अतीक अहमद और उसके भाई को कभी भी एनकाउंटर में मारा जा सकता है। मगर पुलिस की मौजूदगी में हमलावर इस तरह से आसानी के साथ आकर दोनों भाइयों की गोली मारकर हत्या कर देंगे यह किसी ने भी नहीं सोचा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button