उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

महा जनसम्पर्क अभियान: भाजपा ने  दूसरे चरण को लेकर  मुख्यमंत्री, मंत्रियों व सभी पार्टी पदाधिकारियों की   जिम्मेदारी  की तय , प्रदेश की 70 विधानसभाओं में होंगे सम्मेलन

मुख्यमंत्री धामी 9  जून को हरिद्वार व 11 जून को टिहरी लोकसभा के  तहत देहरादून के व्यापारी सम्मेलन में करेंगे शिरकत
सरकार एवं संगठन के वरिष्ठ सदस्यों की और से  सामूहिक टिफिन बैठक की जाएगी 
देहरादून ।भाजपा ने राष्ट्रव्यापी महा जनसम्पर्क अभियान के दूसरे चरण को लेकर मुख्यमंत्री, मंत्रियों समेत सभी पार्टी पदाधिकारियों की जिम्मेदारी तय कर दी है ।
प्रदेश अध्यक्ष  महेंद्र भट्ट के निर्देश  पर अभियान के दूसरे चरण में होने वाले वरिष्ठ कार्यकर्ता व व्यापारी सम्मेलन समेत लोकसभा स्तर की रैलियों को लेकर वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं मंत्रीयों की ज़िम्मेदारी सुनिश्चित की गई है। प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर तय कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 9 जून को हरिद्वार व 11 जून को टिहरी लोकसभा के अंतर्गत देहरादून के व्यापारी सम्मेलन में शिरकत करेंगे । इसके अतिरिक्त अल्मोड़ा लोकसभा के पिथौरागढ़ में कैबिनेट मंत्री  गणेश जोशी, नैनीताल के हल्द्वानी में राज्यसभा सांसद  नरेश बंसल व पौड़ी के श्रीनगर में कैबिनेट मंत्री  सौरभ बहुगुणा वहां होने वाले व्यापारी सम्मेलन में शामिल होंगे। पार्टी की तरफ से 70 विधानसभाओं में होने वाले  सम्मेलन में 70 वरिष्ठ पदाधिकारी एवं पूर्व दायित्वधारियों को लगाया गया है एवं पार्टी पदाधिकारियों का संयुक्त सम्मेलन आयोजित होने जा रहा है इस सम्मेलन में विधानसभा के सभी पूर्व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ सरकार एवं संगठन के वरिष्ठ सदस्यों द्वारा सामूहिक टिफिन बैठक की जाएगी । उन्होंने बताया कि सभी 5 लोकसभा में होने वाली रैलियों के लिए संयोजक के अतिरिक्त समन्वयक के तौर पर प्रदेश सरकार के मंत्रियों को भी जिम्मेदारी दी गई है । जिसमें अल्मोड़ा की रैली के लिए  सौरभ बहुगुणा, नैनीताल के लिए  रेखा आर्य, पौड़ी के लिए  डा. धन सिंह रावत, हरिद्वार के लिए  सुबोध उनियाल एवं टिहरी के लिए डा. प्रेम चंद्र अग्रवाल प्रमुख हैं । इसके अलावा  इन रैलियों के लिए संयोजक एवं सहसंयोजक के रूप में  अल्मोड़ा के लिए प्रदेश महामंत्री  राजेंद्र बिष्ट एवं वीरेंद्र वाल्दिया नैनीताल के लिए प्रदेश महामंत्री  खिलेंद्र चौधरी एवं जोगेंद्र रौतेला टिहरी के लिए प्रदेश महामंत्री  आदित्य कोठारी एवं रमेश चौहान हरिद्वार के लिए प्रदेश उपाध्यक्ष  कुलदीप कुमार एवं किरण चौधरी तथा पौड़ी के लिए प्रदेश उपाध्यक्ष  शैलेंद्र बिष्ट एवं विजय कपर्वाण को नियुक्त किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button