उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट बोले, प्रदेश मे बहती विकास की गंगा और  राज्य के प्रति लगाव से दिलों मे बसतें है मोदी, महा जनसंपर्क अभियान में सरकार के कामों को लेकर घर घर पहुंच रही पार्टी

देहरादून । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट  ने विश्वास जताते हुए कहा कि राज्य मे बह रही विकास की गंगा और मोदी के उतराखंड के प्रति विशेष लगाव के कारण आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड निवासियों के दिलों में बसते हैं । पार्टी महा जनसंपर्क अभियान में सरकार के कामों को लेकर घर घर पहुंच रहे हैं और पांचों लोकसभा सीटों पर प्रचंड जीत के रूप में हमे जनता का आशीर्वाद मिलना तय है ।
भट्ट ने कहा कि राज्य मे डबल इंजन की सरकार में चौमुखी विकास की गाड़ी प्रत्येक दिशा में तीव्र गति से दौड़ रही है। आज राज्य में कोई ऐसा घर नहीं है जहां सामान्यता बिजली, पानी, सड़क, घरेलु गैस, शिक्षा व स्वास्थ्य की सुविधा ना हो । प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन एवं मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश मे ढांचागत विकास में अभूतपूर्व बदलाव हुआ है । यही वजह है कि इस वर्ष चार धाम यात्रा में मात्र डेढ़ महीने में ही तीर्थयात्रियों की संख्या विगत वर्ष के पूरे यात्राकाल के बराबर पहुंचने वाली है । जिसका परिणाम स्थानीय व्यापारियों को लाभ के रूप में प्राप्त हो रहा है और यह आने वाले समय में रिवर्स पलायन में भी मददगार साबित होने वाला है ।
उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस को प्रदेश में पर्यटन की बढ़ती संभावनाएं रास नहीं आ रही है और यही वजह है कि उनके शीर्ष नेता पीक सीजन में मसूरी जैसे पर्यटक स्थल में राजनीतिक कार्यक्रम कर प्रदेश की छवि खराब का प्रयास कर रहे हैं।मुद्दाविहीन और नेतृत्वहीन कांग्रेस पार्टी के पास अपना कोई विजन नही है, यही वजह है कि वह हमारे कार्यक्रमों से ही अपनी राजनीति के विषय निकालते हैं।आपस की गुटबाजी में होने वाले नफा नुकसान के मद्देनजर कभी तारीफ व कभी निरर्थक आलोचना करते हैं ।
भट्ट ने कहा कि , कांग्रेस सरकारों के संरक्षण में पनपी नियुक्ति प्रक्रिया में भ्रष्टाचार की बेल को आज धामी सरकार जड़ से उखाड़ने पर जुटी है । विपक्ष के तमाम विरोध के बावजूद हम देश का सबसे कठोर नकल विरोधी कानून लेकर आए जिसके कारण आज युवाओं की प्रतिभा कुंठित नही हो रही है और एक के बाद एक पारदर्शी व व्यवस्थित रूप में सम्पन्न परीक्षाओं में 4 लाख से अधिक युवाओं ने प्रतिभाग किया है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button