उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

विकास कार्य और उपलब्धियों के मामले में मुख्यमंत्री पुष्कर धामी देश में नंबर एक  स्थान पर ,भाजपा प्रदेश प्रभारी गौतम ने सेवा कार्य और समर्पित भाव को सराहा

कहा , यात्रा निकाल कर अपने या अन्य किसके स्वाभिमान की रक्षा की बात कर कर रही कांग्रेस ? 
सरकार व संगठन के बीच  बेहतर तालमेल से राहत कार्य
हो रहे संचालित
देहरादून । भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा कि विकास कार्य और उपलब्धियों के मामले में जब श्रेष्ठ का जिक्र आता है तो उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का नाम देश में शीर्ष स्थान पर आता हैं। उन्होंने कांग्रेस की स्वाभिमान यात्रा पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि वह किसके स्वाभिमान के लिए यात्रा निकाल रही है उसे साफ करना चाहिए।
आपदा प्रबंधन की स्थिति और राहत कार्यों का जायजा लेने उत्तराखंड पहुंचे प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जब भी बेहतर कार्य करने वाले सीएम की चर्चा होती है तो उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी शीर्ष स्थान पर हैं। ऐसा उन्होंने अपने सेवा कार्य और समर्पित भाव से साबित किया है। उन्होंने कहा कि आपदा के समय भी वह बेहतर तरीके से कार्यों को अंजाम देकर हर व्यक्ति को राहत पहुंचा रहे है। सरकार संगठन के मध्य बेहतर तालमेल से जिस तरह राहत कार्य संचालित हो रहे हैं उससे वह संतुष्ट हैं।
गौतम ने कांग्रेस की स्वाभिमान यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि उसे साफ करना चाहिए कि वह अपने स्वाभिमान की रक्षा के लिए यात्रा निकाल रही है या उत्तराखंड के लोगों के लिए। उत्तराखंड के लोग इस समय आपदा से जूझ रहे हैं और हम उनकी जान माल की हिफाजत के लिए लड़ रहे हैं । उन्हे इससे कोई मतलब नही है, लेकिन जनता सब जानती है और वह अवसरवादी लोगों को सहन करने वाली नही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button