उत्तराखण्डपौड़ी गढ़वाल

दुखद हादसा: नयार नदी में नहाते समय दो युवतियों की दर्दनाक मौत, रेस्क्यू टीम ने दोनों के शव किए बरामद,गाँवों में गम का माहौल

कोटद्वार/सतपुली : सावन के आज पहले सोमवार को भगवान भोलेनाथ के दर्शन व जल अर्पण को जाने से पूर्व सतपुली की नयार नदी में स्नान करने के दौरान दो युवतियां का पैर फिसलने से वह नदी में बह गई। पुलिस टीम,स्थानीय व राजस्व टीम ने  दोनों युवतियां के शव दंग्लेश्वर महादेव मंदिर से लगभग डेढ किमी दूर  सतपुली-पौड़ी मुख्य हाईवे पुल के पास से बरामद कर लिए है। मृतका  24 व 15 वर्ष की थी।
जानकारी के अनुसार  सोमवार को थाना सतपुली को सुबह 6बजकर 5 मिनट पर सूचना प्राप्त हुई कि दो युवतियां दंग्लेश्वर महादेव मंदिर में जल चढाने गयी थी,जिस दौरान जल चढ़ाने से पूर्व नयार नदी में स्नान करते समय उन दोनों का पैर फिसलने से वे दोनों नदी में बह गयी। इस सूचना पर थाना सतपुली पुलिस टीम  मौके पर पहुंचे । राजस्व टीम व स्थानीय लोगो की सहायता से दोनों युवतियां की खोजबीन के दौरान रेस्क्यू टीम  ने  दोनों युवतियां के शव दंग्लेश्वर महादेव मंदिर से लगभग डेढ किमी सतपुली-पौड़ी मुख्य हाईवे पुल के पास से बरामद किए। युवतियों के नाम  रुबी उर्फ सरोज(24) पुत्र श्याम सिंह रावत, निवासी- ओडलसैंण, थाना सतपुली जनपद पौड़ी गढ़वाल व अदिति उर्फ सोनी(15) पुत्री निर्मल सिंह, निवासी- चैलूसैंण (द्वारीखाल), हाल पता- ओडलसैंण, थाना सतपुली जनपद पौड़ी गढ़वाल है।
पुलिस टीम ने दोनों मृत युवतियां के शवों को उप जिला चिकित्सालय सतपुली भेजा दिया गया । सावन के पहले सोमवार को दो युवकों की अचानक हुई मौत से उनके गांव में गम का माहौल है और सन्नाटा पसरा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button