उत्तराखण्डदेहरादून

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने दिलाया भरोसा, सरकार और संगठन, चमोली दुर्घटना पीड़ितों के पूरी तरह साथ,एम्स  ऋषिकेश पहुँचकर घायलों का भी हाल जाना,  कहा,इस घटना में जो भी दोषी होगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा

खराब मौसम के कारण सीएम के साथ नहीं पहुंच पाए घटनास्थल, वापस लौटना पड़ा, जिला प्रशासन से ली राहत कार्यों की जानकारी
देहरादून । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने चमोली हादसे को लेकर दुख जताते हुए पीड़ित परिजनों के लिए संवेदना प्रकट की है ।
प्रदेश मीडिया प्रभारी  मनवीर सिंह चौहान के हवाले से जारी बयान में बताया गया कि प्रदेश अध्यक्ष  भट्ट ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ हेलीकॉप्टर से घटनास्थल के लिए रवाना हुए, लेकिन मौसम खराब होने के कारण उन्हें वापिस आना पड़ा । भट्ट ने जिला प्रशासन से राहत कार्यों की जानकारी ली और स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं को राहत कार्यों में मदद पहुंचाने के भी निर्देश दिए । उन्होंने घटना में मृत हुए लोगो के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की । उन्होंने विश्वास दिलाया मृतकों के परिजनों की हरसंभव मदद की जाएगी और घायलों को उच्चस्तरीय इलाज मुहैया कराया जाएगा । भाजपा अध्यक्ष भट्ट ने एम्स  ऋषिकेश पहुँचकर घायलों का भी हाल जाना ।
भट्ट ने मुख्यमंत्री धामी द्वारा घटना की न्यायिक जांच की घोषणा पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि इस घटना में जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा । उन्होंने कहा कि इस दुर्घटना में जिनके अपने चले गए उनकी कमी कोई पूरी नहीं कर सकता ,लेकिन सरकार और संगठन दुख की इस घड़ी में उनके साथ खड़ी है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button