उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

गर्भ गृह में परंपराओं से खिलवाड करने में कांग्रेस भी रही अव्वल, अब बने उपदेशक, पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोदियाल का गर्भ गृह मे जूते लेकर चहल कदमी का वीडियो पूर्व मे सब ने देखा:मनवीर चौहान 

देहरादून । भाजपा ने कहा कि देव भूमि के मंदिरों को लेकर नकारात्मक वातावरण बनाने मे कांग्रेस एक एजेंडे के तहत कार्य कर रही है और उत्तराखंड की छवि खराब कर रही है।
पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और मंदिर समिति के अध्यक्ष रहे गणेश गोदियाल का गर्भ गृह मे जूते लेकर चहल कदमी का वीडियो पूर्व मे सब ने देखा, लेकिन वह परंपराओं का हवाला देकर आज मंदिर समिति को कोस रहे हैं।
मार्च 2021 में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ का गर्भ गृह में सेल्फी और फोटो इंस्टाग्राम मे बधाई देते पूरे देश ने देखा, लेकिन कांग्रेस को आपत्ति प्रधानमंत्री से है।
चौहान ने कहा कि ऐसे एक नही कई मौके आये हैं, जब कांग्रेस नेता गर्भ गृह में तस्वीरे खींचते नजर आये, लेकिन भाजपा को लेकर वह आरोप प्रत्यारोप मे आगे रहते हैं। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ने जब से चार धाम और केदारनाथ का रुख किया तो उत्तराखंड मे पर्यटन की तस्वीर ही बदल गयी। आपदा के बाद आज केदारनाथ की जो तस्वीर है ,उसे प्रदेश, देश और दुनिया देख रही है। आज केदारनाथ सहित अन्य धाम देश दुनिया के मानचित्र मे राज्य को गौरवांवित करता है। उन्होंने कहा कि आपदा के समय भी कांग्रेस की कुटिल सोच परिलक्षित हुई। लेकिन पीएम का संकल्प आज उत्तराखंड को नई ऊँचाइयों की ओर लेकर जा रहा है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस को संकीर्ण दायरे से बाहर निकालकर राज्य के विकास मे सहयोगी की भूमिका मे आना चाहिए। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व और प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन मे राज्य आगामी दशक के श्रेष्ठ राज्य की डगर को रफ्तार पकड़ चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button