उत्तराखण्डदेहरादून

प्रथम महिला गुरमीत कौर ने प्रेम धाम आश्रम और हिमज्योति ज्योति स्कूल पहुंचकर मनाई दीपावली, वृद्धजनों  व बच्चों को उपहार भी बांटे,वृद्धाश्रम  के लिए  हर संभव मदद और सहयोग का  दिया भरोसा

देहरादून । प्रथम महिला श्रीमती गुरमीत कौर ने ढालनवाला स्थित प्रेम आश्रम पहुंचकर दीपावली मनाई और वृद्धजनों को उपहार भी बांटे। उन्होंने दीपावली की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए सभी की कुशलक्षेम भी पूछी। गुरमीत कौर ने वृद्धाश्रम  के लिए  हर संभव मदद और सहयोग का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि दीपावली खुशी का त्योहार सभी को मिलकर मनाना चाहिए। असहाय और निराश्रितजनों को भी अपनी खुशी में शामिल करना चाहिए,  इससे उन्हें भी खुशी मनाने का मौका मिलता है।
इससे पूर्व गुरमीत कौर ने हिमज्योति स्कूल पहुंचकर बच्चों को सुख, समृद्धि एवं हर्षोल्लास के पावन पर्व दीपावली  के अवसर पर शुभकामनाएं दी। उन्होंने बच्चों को  मिठाई व उपहार वितरित  किए। बच्चों के चेहरे खुशी खिल उठे। गुरमीत कौर ने बच्चों को  दीपावली पर्व के महत्व के बारे में भी बताया।  इस दौरान बच्चों ने सुंदर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। उन्होंने सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए कामना की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button