उत्तराखण्डदेहरादून

मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण सचिव बर्निया ने शहर में चल रहे फसाड कार्यों का किया निरीक्षण, आमजन से की इस कार्य में सहयोग की अपील 

सभी कार्यों की समाप्ति के लिए 30 नवंबर रखी गई है डेडलाइन
ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के मद्देनजर प्राधिकरण की ओर से  कराए जा रहे शहर में फसाड के कार्य
देहरादून। दिसंबर माह में होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के मद्देनजर मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण की ओर से शहर में फसाड के कार्य कराए जा रहे हैं। इसके तहत दुकानों के आगे लगे  साइन बोर्ड को फसाड नीति के अंतर्गत एक समान रूप से किया जा रहा है। इन सभी कार्यों की समाप्ति  के लिए 30 नवंबर की डेडलाइन तय है।
इसी क्रम में  शनिवार को  प्राधिकरण के सचिव महोदय श्री मोहन सिंह बर्निया  व अन्य अधिकारियों द्वारा शहर में हो रहे कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया गया। इस दौरान घंटाघर से लेकर बिंदाल पुल, दर्शनलाल चौक से लेकर प्रिंस चौक, हरिद्वार रोड पर प्रिंस चौक से लेकर रिस्पना पुल, जॉलीग्रांट तक सहित सहारनपुर रोड पर आशारोड़ी आदि स्थानों का निरीक्षण किया गया। स्थलीय निरीक्षण में कुछ यह बातें भी संज्ञान में आई जिसमें कहीं-कहीं पर लोगों द्वारा एकरूपता से लगाए जा रहे साइन बोर्ड के प्रति विरोध जताया जा रहा है।
इस पर प्राधिकरण सचिव ने लोगों से इस कार्य में सहायता की अपील की है। मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण के सचिव  ने कहा कि शहर के सौंदर्यीकरण के दृष्टिगत यह प्राधिकरण की महत्वपूर्ण पहल है। उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि इस कार्य में प्राधिकरण का सहयोग करें। इससे देश-दुनिया में शहर के प्रति एक अच्छा संदेश जाएगा। इस अवसर पर एमडीडीए के सहायक अभियंता अतुल गुप्ता, सुनील गुप्ता, सुधीर गुप्ता, शैलेन्द्र सिंह रावत, मनोज पांडे, प्रशांत सेमवाल, अवर अभियंता प्रिंस आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button