उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा, कांग्रेस की रैली हुई फ्लॉप शो साबित, जनता के बीच कोई विश्वसनीय  बात नहीं कह पाए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष, मोदी विरोध पर रहा फोकस

भट्ट ने  कहा -विकास के लिए अवतरित हुए हैं मोदी
देहरादून। भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि जनता को कांग्रेस पर अब भरोसा नही है और आज उसकी रैली फ्लॉप शो साबित हो गयी।
भट्ट ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष आज भी जनता के बीच महज मोदी चालीसा का पाठ करते रहे,लेकिन जनता के बीच कोई विश्वसनीय बात नही कह पाये। उन्होंने कहा कि वह आज भी मोदी विरोध पर केंद्रित रहे। उन्होंने कहा कि मोदी महामानव हैं और विकास के लिए अवतरित हुए हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष उन्हें किसी अवतार से संबोधित कर रहे है, लेकिन व्यंग्य में कहते हुए वह विषैले बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष एक  और लोकतंत्र की दुहाई देते फिर रहे है, लेकिन दूसरी ओर हर मंच पर एक परिवार के गुणगान कर राजधर्म का पूरा पालन कर रहे है।
भट्ट ने कहा कि भाजपा सरकार मे ही सैनिकों की सुध ली गयी और आज सैन्य परिवारों को हर सुविधाएं मिल रही है। वन रैंक वन पेंशन सहित सैनिकों के हित मे कई बेहतर निर्णय लिए गए, जिन्हे उपलब्धि कहा जा सकता है। भट्ट ने कहा कि आज जनता का झुकाव बीजेपी की ओर है और उसे मोदी की विकास परक नीति पर भरोसा है। अगर, कांग्रेस ने समावेशी विकास किया होता तो उसे आज जनता के सामने गिडगिड़ाने की जरूरत नही होती।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के किसी भी केंद्रीय नेता का देवभूमि आगमन शुभ नही रहा। पहली बार जब प्रदेश प्रभारी दून आई तो कांग्रेस सहित अन्य दलों से एक हज़ार लोगों ने भाजपा की सदस्यता ली। वहीं आज उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचे तो कांग्रेस के एक पूर्व विधायक सहित कॉंग्रेस के कई जनाधार वाले नेताओं  सहित 3 हज़ार लोगों ने भाजपा का दामन थामा है । उन्होंने कहा कि देश भर मे न्याय यात्रा निकाल रही कांग्रेस तो अपने कार्यकर्ताओ के साथ भी न्याय नही कर पायी और नेता हो या कार्यकर्ता सभी वहाँ जा रहे है जहाँ उनका सम्मान सुरक्षित है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button