उत्तराखण्डदेहरादून

मुजफ्फरनगर कांड में मिली पहली सजा पर भाजपा ने जताया संतोष, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने  फैसले को आंदोलनकारियों की आत्मा को श्रद्धांजलि की शुरुआत बताया

प्रदेश अध्यक्ष बोले,अन्य मामलों में भी शीघ्र न्याय की उम्मीद
देहरादून  । भाजपा ने राज्य आंदोलन के दौरान हुए मुज्जफरनगर कांड में मिली पहली सजा पर संतोष व्यक्त करते हुए अन्य मामलों में भी शीघ्र न्याय की उम्मीद जताई है । प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने इस फैसले को आंदोलनकारियों की आत्मा को श्रद्धांजलि की शुरुआत बताया। साथ ही कहा कि प्रत्येक देवभूमिवासी इन तमाम मामलों से जुड़े गवाहों और पैरोकारों के प्रति हमेशा कृतज्ञ रहेगा ।
लगभग 30 वर्षों के अंतहीन इंतजार के बाद, मातृशक्ति को मिले इस न्याय पर प्रतिक्रिया देते हुए भट्ट ने कहा कि  बेशक दोषियों को मिली यह पहली सजा देवभूमि की आत्मा पर हुए घाव की पीड़ा को कम तो नहीं कर सकती हैं, लेकिन न्याय का अहसास अवश्य कराता है । उन्होंने न्यायालय से आए इस निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि अहिंसा और मानवता की हत्या वाले इस घृणित अपराध से जुड़े अन्य मुकद्दमों में भी शीघ्र न्याय होना चाहिए । साथ ही इस लंबी कानूनी लड़ाई में चट्टान की तरह खड़े होने वाले गवाहों की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि  समस्त देवभूमिवासी इन गवाहों और अन्य केसों से जुड़े तमाम पैरीकारों का हमेशा नम आंखों से कृतज्ञ रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button