उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

इनकम टैक्स का समन मिलने के बाद भाजपा पर बरसे गणेश गोदियाल, कहा – केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर चुनाव जीतना चाहती है भाजपा

चुनाव के दौरान उलझाने की कोशिश बताया
देहरादून। लोकसभा चुनाव के आगाज के साथ सीबीआई और इनकम टैक्स का काम-काज भी बढ़ गया है। उत्तराखण्ड की पौड़ी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल को महाराष्ट्र के आईटी कार्यालय में तलब करने का समन मिला तो गणेश गोदियाल प्रचार-प्रसार छोड़ देहरादून में प्रेसवार्ता करने पहुंच गये।
बुधवार को कांग्रेस मुख्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए गोदियाल भाजपा पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि महाराष्ट्र के ठाणे से इनकम टैक्स की ओर से तीन समन जारी किए गए हैं, उन्हें 22 मार्च को व्यक्तिगत रूप से महाराष्ट्र के आईटी कार्यालय में तलब किया गया है, मगर समन में यह नही बताया गया कि किस मामले में तलब किया जा रहा है। गोदियाल ने इसे एजेंसियों का दुरुपयोग बताया है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं और अपनी हार को देखते हुए भाजपा सरकार घटिया मानसिकता पर उतर आई है। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करते हुए अपने प्रतिद्वंदियों को हतोत्साहित करने के लिए जानी जाती रही है, और इसी कड़ी में महाराष्ट्र के ठाणे स्थित आईटी कार्यालय से 19 मार्च को उनको, उनकी पत्नी और फर्म के नाम पर समन जारी किए गए हैं और उन्हें 22 मार्च को 11:30 बजे व्यक्तिगत रूप से हाजिर होने को कहा गया है। गोदियाल ने कहा कि अब जबकि गढ़वाल के लोकसभा क्षेत्र से आ रहे तमाम सर्वे में कांग्रेस का कैंडिडेट एकतरफा बढ़त बनाए हुए हैं, उसी वक्त ठीक चुनाव के दौरान उनको उलझाने की कोशिश की जा रही है। गोदियाल ने कहा कि यह कार्रवाई इसलिए की गई है, क्योंकि भाजपा की कोशिशें परवान नहीं चढ़ पा रही हैं। एक सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा नए मामले बनाकर उनको इंगेज करने की कोशिश कर रही है। गोदियाल ने अपने चार्टर्ड अकाउंटेंट और वकीलों को इसका जवाब देने को कहा है। इस मौके पर पूर्व मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण, मुख्य प्रवक्ता गरिमा महरा दसौनी व विकास नेगी आदि मौजूद रहे।
कहा ,2018 के बाद जांच हुई ,दिल्ली हाईकोर्ट में केस चल रहा
देहरादून। गोदियाल ने कहा कि हम डरने वाले नही हैं। मैने संविधान के खिलाफ कोई काम नही किया, हां पीएम मोदी के लेजर शो पर जरूर एतराज जताया था। मोदी अवतार बनना चाहते थे। केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है, उन्होने अजीत पंवार कई नेताओं का उल्लेख किया। कहा कि 2016 में जब हम भाजपा में नही गये तो, 2018 में जांच कराई गई, मामला दिल्ली हाई कोर्ट में चल रहा है, 2017 के बाद इस फर्म पर कोई काम ही नही किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button