उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

Loksabha Election 2024:समाजिक समरसता सम्मेलन”कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा, मोदी ने देश का मान और सम्मान ऊंचा करने का काम किया

कैबिनेट मंत्री जोशी ने कहा,राज्य के निर्माण में रही महिलाओं की अहम भूमिका 
प्रदेश प्रभारी  और कैबिनेट मंत्री ने
मसूरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत देहरादून चिड़ोवाली खेल मैदान मे आयोजित जनसभा को किया संबोधित
देहरादून। मसूरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत देहरादून स्थित धोरण वार्ड के चिड़ोवाली खेल मैदान में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी की अध्यक्षता में टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के समर्थन में आयोजित “समाजिक समरसता सम्मेलन”कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि द्वारा बाबा साहेब आंबेडकर के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर की गई।
जनसभा को सम्बोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सर्व प्रथम नवरात्रि की शुभकामनाएं और बाबा साहेब आंबेडकर को नमन किया। उन्होंने कहा राज्य के निर्माण में महिलाओं की अहम भूमिका रही है। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने पिछले 10 वर्षो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में देश में अभूतपूर्व कार्य हुए है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जहां किसान की चिंता करता है, वहीं सीमा पर खड़े की जवान की चिंता भी करते है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीसरे कार्यकाल में और बड़े फैसले होंगे और विकसित भारत का संकल्प तेजी से आगे बढ़ेगा। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान की अपील की।
प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने अपने संबोधन में बाबा साहेब आंबेडकर को नमन किया और उनके जीवन के संघर्षों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा वह बहुत दूर दृष्टि के व्यक्ति थे। दुष्यंत गौतम ने कहा विगत 10 वर्षो में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश का मान और सम्मान ऊंचा करने का काम किया है। उन्होंने कहा भाजपा सरकार में सेना को मजबूत करने के साथ ही उनका मनोबल बढ़ाने का काम किया है।उन्होंने कहा भाजपा सरकार में 80 करोड़ लोगो को मुफ्त राशन दिया जा रहा हैं।उन्होंने कहा ये संकल्प पत्र विकसित भारत के 4 मजबूत स्तंभ  युवाशक्ति, नारीशक्ति, गरीब और किसान, इन सभी को सशक्त करता है।
दुष्यंत  गौतम ने कहा कांग्रेस का घोषणा पत्र और भाजपा ने संकल्प पत्र जारी किया है।
इस अवसर पर विधानसभा चुनाव प्रभारी कमली भट्ट, किसान मोर्चा अध्यक्ष जोगिंदर पुंडीर, मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, सुरेंद्र राणा, पूनम नौटियाल, आरएस परिहार, निरंजन डोभाल, चुन्नी लाल, संजय नौटियाल, मंजीत रावत सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button