उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

Loksabha Election 2024: भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी गौतम ने कहा, विकसित उत्तराखंड के लिए मत देगी उत्तराखंड की जनता, संकल्प पत्र का हर हाल मे क्रियान्वयन करेगी नई सरकार  

पोलिंग के दिन प्रत्येक बूथ पर पार्टी कार्यकर्ता सक्रियता से कार्य करेंगे
देहरादून । भाजपा ने स्पष्ट किया है कि संकल्प पत्र पार्टी की प्राथमिकता है और उसका क्रियान्वयन
हर हाल मे नई सरकार पूरा करेगी।  प्रदेश भाजपा  चुनाव प्रभारी व राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि एनआरसी समेत 1951 के एजेंडे में शामिल मुद्दों को भी समय अनुसार राष्ट्रनीति में शामिल किया जाएगा। जनता का उत्साह बताता है कि रिकॉर्ड मतदान होगा और हम पांचों सीट 25 लाख से अधिक मतों से जीतने वाले हैं।
पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में  गौतम ने कहा कि 19 अप्रैल के मतदान में मोदी  को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए रिकॉर्ड मतदान देवभूमि की जनता करने जा रही है। क्योंकि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में हो रहे ऐतिहासिक विकास एवं जनकल्याणकारी काम को देखा है । अटल  के नेतृत्व में भाजपा ने राज्य का निर्माण किया है और आंदोलनकारियों के सपनों के अनुरूप राज्य में शत प्रतिशत विकास करने का काम किया है । मोदी  के विजन के अनुरूप वर्तमान दशक उत्तराखंड का दशक का होगा और विधान सभा की भाँति इस बार भी जनता ने मोदी सरकार के पक्ष मे मत सुनिश्चित किया है। भाजपा जनता के विश्वास पर खरी उतरी हैं और उनका आशीर्वाद हमें राज्य की सभी सीटों पर जीत कुल 25 लाख से अधिक मतों के अंतर के साथ मिलने वाली है।
मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व वाली हमारी सरकार ने अनेकों ऐतिहासिक, साहसिक एवं देश के अन्य राज्यों को भी दिशा देने वाले निर्णय लिए हैं।
उन्होने कहा कि जब मोदी  विकसित भारत की बात करते हैं तो उसमें विकसित उत्तराखंड भी आता है । मोदी  ने स्वयं कहा है कि जब भी 400 पर की बात करते हैं तो उसमें उत्तराखंड की पांच सीट भी शामिल हैं, जिस तरह का उत्साह राज्य की जनता और कार्यकर्ताओं में है उसे एक बात पूरी तरह स्पष्ट होती है की विकसित उत्तराखंड के लिए भाजपा के पक्ष में 75 फ़ीसदी से अधिक मतदान होने जा रहा है ।
उन्होंने बताया कि आज चुनाव प्रचार समाप्त हो गया है  और हमारा हर पोल  पर बस्ता वितरण का कार्य संपन्न हो गया है । पोलिंग के दिन प्रत्येक बूथ पर पार्टी कार्यकर्ता सक्रियता से कार्य करेंगे। उन्होंने साथ ही कहा जिस तरह का उत्साह जनता में नजर आ रहा है उससे निश्चित दिखाई दे रहा है कि विकसित भारत निर्माण के लिए रिकॉर्ड मतदान होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button