मनोरंजन

फिल्म बेबी जॉन का नया पोस्टर हुआ जारी, बढ़ी हुई दाढ़ी और बेहद गंभीर लुक में दिखे वरुण धवन

अभिनेता वरुण धवन ने साउथ के निर्देशक कलीश और जवान के निर्देशक एटली कुमार के साथ मिलकर बेबी जॉन नामक एक प्रोजेक्ट बनाया है। बता दें कि घोषणा के बाद से ही निर्माता फिल्म के पीछे के दृश्यों से फैंस को चिढ़ा रहों हैं, जिससे वो और अधिक देखने के लिए उत्सुक हैं। अब, निर्माताओं ने हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म से वरुण धवन का एक नया पोस्टर जारी किया है और वो कातिलाना लग रहें हैं, जिससे दर्शकों की उत्सुकता और भी बढ़ गई है। आपको बता दें कि फिल्म बेबी जॉन के नए पोस्टर में वरुण धवन लंबे, गीले बाल, बढ़ी हुई दाढ़ी और बेहद गंभीर भाव में दिखाई दे रहें हैं। ऐसा लग रहा है कि वो एक बड़ी लड़ाई में शामिल होने और अपने रास्ते में आने वाले किसी भी व्यक्ति को हराने के लिए तैयार हैं। पोस्टर में एक तरफ फिल्म की रिलीज की तारीख और अन्य विवरण भी शामिल हैं।

वरुण धवन पहली बार फिल्म में अपने एक्शन कौशल का प्रदर्शन करेंगे और बेबी जॉन तीव्र एक्शन, रोमांचकारी मनोरंजन और शक्तिशाली प्रदर्शनों से भरी होगी। यह फिल्म कीर्ति सुरेश की हिंदी फिल्म डेब्यू भी है और इसमें वामिका गब्बी भी हैं, जो सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत कर रही हैं। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव जैसे शानदार कलाकार शामिल हैं। बेबी जॉन एस थमन म्यूजिकल है। बेबी जॉन को जियो स्टूडियोज ने एटली और सिने1 स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया है। एप्पल स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज के प्रोडक्शन के लिए बनी इस फिल्म का निर्माण मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे ने किया है। कलीज़ द्वारा निर्देशित, बेबी जॉन 25 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में शरवरी वाघ की मुंज्या में भास्कर शर्मा के रूप में कैमियो किया। वहीं, बेबी जॉन के बाद वरुण, जान्हवी कपूर के साथ करण जौहर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में दिखाई देने वाले हैं। साथ ही उनके पास सामंथा रूथ प्रभु के साथ राज और डीके की सिटाडेल हनी बनी भी है। इसके अलावा वरुण धवन की लिस्ट में दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर के साथ नो एंट्री 2 में अभिनय करने वालें हैं। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का निर्माण बोनी कपूर करेंगे और इसका निर्देशन अनीस बज्मी करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button