उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा, संविधान और आरक्षण पर कांग्रेसी दुष्प्रचार बेअसर, जीतेगी भाजपा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मतदाताओं से की अधिक से अधिक मतदान की अपील
देहरादून। भाजपा ने मतदाताओं से अधिक मतदान की अपील करते हुए दोनों उपचुनावों में जीत हासिल करने का दावा किया है । प्रदेश अध्यक्ष  महेंद्र भट्ट ने कहा कि कांग्रेस के द्वारा संविधान और आरक्षण खत्म होने के तमाम दुष्प्रचार के बावजूद  जनता क्षेत्र के विकास और राष्ट्रवाद के मुद्दे पर अपनी मुहर कमल के निशान पर लगाने जा रही है।
मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब मे श्री भट्ट ने बद्रीनाथ एवं मंगलोर के मतदाताओं से चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की है। साथ ही उन्होंने भरोसा जताया कि दोनों सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों का बड़े अंतर से जीतना तय है। क्योंकि संविधान और आरक्षण समाप्त होने के नाम पर फैलाए विपक्षी गुब्बारे की हवा लोकसभा चुनाव में निकल चुकी है । यही वजह है कि पिछड़े और दलित समाज के मतदाता अपने क्षेत्र के विकास के लिए हमारे पक्ष में मुहर लगाने जा रहे हैं । वहीं अल्पसंख्यक समुदाय भी विपक्षी वोट बैंक की राजनीति से अजीज आ चुकी है और विकास की मुख्यधारा का हिस्सा बनने को आतुर है। लिहाजा मंगलोर की जनता अपनी विधानसभा में पहली बार कमल खिलने के साथ नया इतिहास रचने जा रही है।
वहीं मंगलोर की तरह बद्रीनाथ विधानसभा की जनता भी केंद्र और राज्य सरकार के विकास कार्यों एवं जनकल्याणकारी योजनाओं से पूरी तरह संतुष्ट है । साथ ही बद्रीनाथ की राष्ट्रवाद एवं सनातन संस्कृति की ध्वजवाहक जनता, कांग्रेस की कारगुजारियोँ से भी भलीभांति वाकिफ हैं। प्रचार के नाम झूठे आरोप और भ्रम फैलाने की उनकी नकारत्मक राजनीति को एक बार फिर देवभूमि की जनता ने नकारने का मन बना लिया है । इसलिए वहां भी बड़े बहुमत से पार्टी उम्मीदवार जीत हासिल करने जा रहे हैं । प्रचार अभियान में पार्टी ने डबल इंजन सरकार के कामों को बूथ से लेकर पन्ना स्तर तक पहुंचाने का काम किया है । लिहाजा हमे विश्वास है कि कल होने वाले चुनाव में जनता का आशीर्वाद रिकॉर्ड मतों के रूप में हमारी जीत सुनिश्चित करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button