उत्तराखण्डदेहरादून

और जब सुबह-सवेरे  शहर में पौधरोपण कार्यों का निरीक्षण करने निकले एमडीडीए उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी, उद्यान विभाग के अधिकारियों को समय पर कार्य पूर्ण करने की हिदायत

एमडीडीए उपाध्यक्ष ने शहर में पौधरोपण कार्यों का स्थलीय निरीक्षण
देहरादून। एमडीडीए उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी ने मंगलवार को शहर में विभिन्न स्थानों पर गतिमान पौधरोपण कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने उद्यान विभाग के अधिकारियों को जल्द से जल्द सभी कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए।
मंगलवार को उपाध्यक्ष  सबसे पहले हरिद्वार बायपास रोड पर पहुँचे जहां उन्होंने सड़क किनारे चल रहे कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा फलदार पौधों को लगाया जाए। इसके बाद हरिद्वार रोड एवं जॉलीग्रांट एयरपोर्ट के नजदीक भी यहां चल रहे पौधरोपण कार्यों का निरीक्षण किया। उपाध्यक्ष महोदय ने कहा कि इस वर्ष देहरादून में मई-जून के माह में तापमान काफी ज्यादा रहा। ऐसे में जरूरत है कि शहर में ज्यादा से ज्यादा पेड़ पौधे लगाए जाएं। उपाध्यक्ष महोदय ने कहा कि हमारा अधिक से अधिक फोकस ग्रीन कवर बढ़ाने पर होना चाहिए। उन्होंने उद्यान विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि समयबद्ध तरीके से कार्यों को पूरा किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button