उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान बोले, मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के दौरे कश्मीर व हरियाणा जीतने में मददगार होंगे साबित

कार्यकर्ताओं को विश्वास,कमल खिलने की संभावनाओं को देगा और अधिक  मजबूती
देहरादून । भाजपा ने मुख्यमंत्री धामी के दौरों को कश्मीर और हरियाणा चुनाव में जीत दिलाने वाला साबित होने का दावा किया है ।
प्रदेश अध्यक्ष  मनवीर चौहान ने सीएम  पुष्कर सिंह धामी के पार्टी स्टार प्रचारक के रूप में कश्मीर और हरियाणा जाने को कार्यकर्ताओं के लिए गौरवशाली बताया है। साथ ही कहा, ऐतिहासिक साहसिक और निर्णायक निर्णय से मुख्यमंत्री की लोकप्रियता देश भर में बड़ी है । सर्वांगीण विकास के साथ सांस्कृतिक राष्ट्रवाद में गढ़ती उनकी छवि का लाभ पार्टी उम्मीदवारों को वहां मिलना तय है । यूसीसी उच्च लागू करने वाला पहला प्रदेश बनने से इन दोनों राज्यों की जनता भी उनको सुनना चाहती है। इसी तरह सख्त धर्मांतरण कानून, अवैध धार्मिक अतिक्रमणों के खिलाफ कार्यवाही और कठोरतम नकल कानून आज उनकी यूएसपी बन गई है । यही वजह है कि चुनाव में उनका जनसभाओं एवं विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से जनता से होने वाला संवाद, पार्टी के पक्ष में बेहतर माहौल तैयार करने में मददगार साबित हो रहा है ।
इससे पूर्व भी लोकसभा चुनाव के दौरान वह जहां भी गए थे वहां पार्टी के पक्ष में अच्छे परिणाम आए थे । लिहाजा प्रदेश के प्रत्येक कार्यकर्ता को विश्वास है कि उनका वहां जाना, कमल खिलने की संभावनाओं को और अधिक मजबूती देगा। इसी तरह कैबिनेट मंत्री डॉ धन सिंह रावत के नेतृत्व में जम्मू कश्मीर में हमारे विधायक और वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भी जुटे हुए हैं । उन सभी का अनुभव, मेहनत और कर्मठता वहां भाजपा सरकार निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button