उत्तराखण्डराजनीति

विजय जुलूस में अग्रवाल का लोगों ने पुष्पवर्षा कर किया स्वागत

प्रेमचंद ने जीत का चैका लगाने के बाद जनता का आभार व्यक्त किया
ऋषिकेश। विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा जीत का चैका लगाने के बाद जनता का आभार व्यक्त करने के लिए ऋषिकेश शहर में विजय जुलूस निकाला गया। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने जनता का आभार व्यक्त किया वही जनता ने भी ढोल नगाड़ों के साथ पुष्प वर्षा से श्री अग्रवाल का जोरदार स्वागत किया। विजय जुलूस में सैकड़ों की संख्या में उपस्थित लोगों द्वारा बीजेपी एवं प्रेमचंद अग्रवाल के जीत के जयकारे लगाए गए साथ ही अबीर गुलाल लगाकर होली खेलते हुए जीत का जश्न मनाया गया।
विजय जुलूस हरिद्वार रोड स्थित आशीर्वाद वाटिका से प्रारंभ होकर तिलक रोड, रेलवे रोड होते हुए शहर के विभिन्न हिस्सों से गुजरा एवम् मुखर्जी मार्ग स्थित बीजेपी के चुनाव कार्यालय पर समन्न हुआ, जहां पर जगह जगह पर खड़े लोगों ने माल्यार्पण कर चैथी बार के विधायक प्रेमचंद अग्रवाल का जोरदार स्वागत किया। अग्रवाल ने भी हाथ जोड़ कर जनता का अभिवादन किया। अबीर गुलाल एवं आतिशबाजी ने जीत के जश्न को दोगुना कर दिया।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पिछले 15 वर्षों से वह जनता की सेवा में तत्पर रहें एवं इस बार भी जनता ने अपना भरपूर आशीर्वाद देकर उन्हें रिकॉर्ड तोड़ प्रचंड जीत दिलाईद्य अग्रवाल ने कहा कि यह जीत जनता के विश्वास की जीत है एवं कार्यकर्ताओं के कड़े परिश्रम का परिणाम है। अग्रवाल ने कहा कि जनता के द्वारा दिए गए जनादेश ने उनमें एक बार फिर उर्जा का संचार कर दिया है, उन्होंने क्षेत्रवासियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि वह हमेशा ही जनता की सेवा में समर्पित और प्रतिबद्ध रहेंगे एवं जनता से किए गए वादों को पूर्ण कर जनता की भावनाओं का सम्मान करेंगे।
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि उत्तराखंड सहित 4 राज्यों और केंद्र में मोदी जी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार ने जो काम करके दिखाया है, एक तरह से जनता ने इस विजय के द्वारा उस काम को अपना समर्थन दिया है. जनता के द्वारा दिए गए इस विश्वास के साथ निश्चित रूप से इन राज्यों और देश का विकास होगा। श्री अग्रवाल ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में आज देश और देश का स्वाभिमान सुरक्षित है. देश की जनता ने फिर से मोदी जी को दिल में जगह दी है।उन्होंने कहा कि भाजपा की नीति, भाजपा की नीयत और भाजपा के निर्णयों पर अपार विश्वास जताते हुए जनता ने प्रचंड बहुमत से चारों राज्य में बीजेपी की सरकार बनाई है। अग्रवाल ने कहा कि उत्तराखंड में बीजेपी की सरकार द्वारा राज्य का चैमुखी विकास होगा।
इससे पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के ऋषिकेश स्थित निजी आवास पर सुबह से ही स्थानीय लोगों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा बधाई देने का ताता लगा रहाद्य लोगों ने पुष्पगुच्छ भेंट कर अग्रवाल को बधाई दी। वहीं नगर निगम मेयर अनीता ममगाई, भाजपा के जिला अध्यक्ष शमशेर पुंडीर सहित अन्य नेताओं ने विधान सभा अध्यक्ष को बधाई दी।
इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष दिनेश सती, संदीप गुप्ता, रविन्द्र राणा, गोपाल सती, रमन अरोड़ा, संजय शास्त्री, सुमित थपलियाल, शिव कुमार गौतम, नितिन सक्सेना, जयंत शर्मा, सुमित सेठी, दुर्गेश कुमार, विकास तेवतिया, प्रदीप कोहली, संदीप खुराना, मनोज जैन, भूपेंद्र राणा, विजय जुगरान, कविता शाह, अनीता तिवारी, सुमित पंवार, विजेंद्र मोघा, राकेश परचा, सुमित सेटी, दुर्गेश कुमार, प्रतीक कालिया, चंदू यादव, सरदार मंगा सिंह, सरदार सतीश सिंह, संदीप गुप्ता, श्रद्धा सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button