दुनिया

जान या सरकार चली जाए, भ्रष्ट नेताओं को नहीं छोड़ूंगाः इमरान

इस्लामाबाद। विपक्ष की ओर से लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान से पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस्लामाबाद में शक्ति प्रदर्शन किया। इमरान खान ने एक विशाल रैली बुलाई जिसमें विभिन्न शहरों से बड़ी संख्या में उनके समर्थक जमा हुए। इमरान खान ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने पाकिस्घ्तान की बेहतरी के लिए सियासत में कदम रखा था। इसके साथ ही इमरान खान ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई और विपक्ष के नेताओं को भ्रष्ट बताते हुए उन पर जोरदार हमला बोला।
इमरान ने कहा कि चाहे उनकी जान या सरकार चली जाए, वह भ्रष्ट नेताओं को कभी माफ नहीं करेंगे। रैली के जरिये इमरान खान ने ऐसे समय में शक्ति प्रदर्शन किया है जब विपक्षी की तरफ से उनकी सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर सोमवार को मतदान होना है। सियासी समीकरण बता रहे हैं कि इमरान सरकार का बचना मुश्किल है।
पूर्व पीएम नवाज शरीफ की पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) और बिलावल भुट्टो जरदारी की पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के तीन बड़े नेताओं पर हमला बोलते हुए इमरान ने कहा कि ये तीन चूहे देश को पिछले तीन दशक से लूट रहे हैं। ये तीनों पहले दिन से ही उनकी सरकार को अस्थिर करने की कोशिशों में भी लगे हैं। हालांकि, इमरान ने उन नेताओं के नाम नहीं बताए, जिनका जिक्र उन्होंने तीन चूहों के तौर पर किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button