उत्तराखण्ड

बनबसा से टनकपुर तक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का रोड शो

  • उपचुनाव सीट पर झोंकी ताकत, समर्थकों की भीड़ के साथ पहुंचे गांधी मैदान
  • रोड शो के दौरान सीएम के साथ सांसद अजय टम्टा और पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी भी मौजूद रहे
    देहरादून । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी टनकपुर-बनबसा क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे हैं। यहां सीएम ने बनबसा से टनकपुर तक रोड शो किया। सीएम सुबह 10ः30 बजे बनबसा स्टेडियम में हेलिकॉप्टर से पहुंचे थे। बनबसा से टनकपुर तक रोड शो के बाद अब वह टनकपुर के गांधी मैदान में रैली करेंगे। शाम 3ः30 बजे मुख्यमंत्री धामी टनकपुर से देहरादून रवाना होंगे। रोड शो के दौरान सीएम के साथ सांसद अजय टम्टा और पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी भी मौजूद रहे।
    इससे पहले भी बुधवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कुमाऊं दौरे पर थे। सीएम को चंपावत सीट से उपचुनाव लड़ना है। ऐसे में अब वह उपचुनाव के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं। यहां कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में समान नागरिक संहिता लागू करने के लिए कमेटी का शीघ्र गठन किया जाएगा।
    इस कमेटी में शामिल न्यायविदों, प्रबुद्धजनों और सेवानिवृत्त लोगों की ओर से तैयार ड्राफ्ट के आधार पर सिविल कोड तैयार किया जाएगा। उन्होंने बिजली संकट को पूरे देश की समस्या बताते हुए कहा कि सरकार इससे निपटने के उपाय कर रही है। यह बात उन्होंने बुधवार शाम रुद्रपुर के एक होटल में आयोजित स्वागत कार्यक्रम के दौरान कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सिर्फ कोरी घोषणाएं नहीं करती, बल्कि घोषणाओं को धरातल पर उतारती भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button