उत्तराखण्डक्राइम

प्रेमी ने प्रेमिका और उसकी मां को दिनदहाड़े मौत के घाट उतारा

प्रेमिका का रिश्ता दूसरी जगह तय होने से आग बबुला हुए प्रेमी ने घटना को दिया अंजाम
काशीपुर। उधमसिंह नगर जनपद के काशीपुर में गुरुवार को दिनदहाड़े हुए दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। प्रेमिका का रिश्ता दूसरी जगह तय होने से आग बबुला हुए प्रेमी युवक ने दिलदहला देने वाली घटना को अंजाम दे दिया। यह घटना काशीपुर के मोहल्ला अल्ली खां इमली चौक में हुई।
प्रेम प्रसंग के चलते सलमान ने प्रेमिका और उसकी मां की धारदार हथियार से खुलेआम और दिनदहाड़े चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई दोहरी हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हत्या करने के बाद आरोपी हथियार समेत कोतवाली पहुंचा, जहां पर उसने दोनों की हत्या करना स्वीकार करते हुए आत्मसमर्पण कर दिया।
दोहरे हत्याकांड से मोहल्ले में सनसनी फैल गई । पुलिस के अनुसार आरोपी लड़की से प्रेम करता था और उसकी शादी तय होने से खफा था। मोहल्ला के इमली चौक निवासी रईस अहमद और उसका बेटा दुबई में रहते हैं। रईस की पत्नी 50 वर्षीय शबाना और बेटी 25 वर्षीय शीबा काशीपुर में रहते हैं।
गुरुवार की सुबह शीबा कार सीख कर मुख्य सड़क से वापस घर लौट रही थी। तभी घर से 100 मीटर पहले धारदार हथियार लेकर पहुंचे सलमान ने पहले सड़क पर ही चाकू से बार-बार गले और पेट में वार कर मौत के घाट शीबा को मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद आरोपी शीबा के घर पहुंच गया और उसकी मां शबाना की भी गला रेत कर हत्या कर दी।
दोहरे हत्याकांड के बाद मोहल्ले के ही सलमान ने कोतवाली पहुंचकर आत्म समर्पण कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक चंद्र मोहन सिंह ने बताया कि आरोपी का शीबा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कहासुनी के बाद आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया। वहीं बताया जा रहा है कि शीबा का कुछ दिन पहले कहीं और रिश्ता हुआ था। जिससे आरोपी नाराज था। इसी नाराजगी के चलते उसने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दे दिया। इस घटना के बाद मोहल्ले में गम और गुस्से का माहौल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button